Bell Bottom

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बेल बॉटम (Bell Bottom)’ रिलीज हो चुकी है, जिसे फैंस से काफी प्यार भी मिल रहा है। कोरोना महामारी (Covid 19) के बीच यह एक ऐसी पहली फिल्म है, जिसे बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया है। फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom Leaked) के लिए अक्षय कुमार को लगातार तारीफें मिल रही हैं। मगर, अब इस फिल्म को लेकर एक बुरी खबर भी सामने आ रही है।

असल में, अक्षय कुमार की यह मल्टी स्टारर फिल्म जिसमें लारा दत्ता, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी अलग अलग किरदारों में हैं। लेकिन, अब यह फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार, अक्षय कुमार-लारा दत्ता स्टारर ‘बेल बॉटम’ इंटरनेट पर फ्री में एचडी प्रिंट में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। तमिलरॉकर्स, फिल्मीवैप समेत अन्य पाइरेटेड साइट्स पर ‘बेल बॉटम’ ऑनलाइन लीक हो चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बेल बॉटम को दर्शकों और समीक्षकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कोरोना के बीच मेकर्स ने सिनेमाघरों में फिल्म की रिलीज का रिस्क लिया है। अब इसे दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। मुश्किल समय के बीच भी फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने के मेकर्स के इस निर्णय की कई सेलेब्स ने जमकर तारीफ की है।

पंगा क्वीन कंगना रनौत से लेकर रितेश देशमुख और अजय देवगन जैसे बड़े कलाकारों ने बेल बॉटम को सिनेमाघरों में रिलीज करने के मेकर्स के निर्णय की जमकर तारीफ की है। आपको बता दें, हाल ही में अक्षय कुमार ने ‘बेल बॉटम’ के सीक्वल की तरफ भी इशारा किया है। उन्होंने कहा, ‘जिस तरह फिल्म खत्म होती है, उसमें सीक्वल की गुंजाइश है। यदि मेकर्स अच्छी स्क्रिप्ट लेकर आए तो काम किया जा सकता है।’

इसे भी पढ़ें:- सरेआम Salman Khan ने Katrina Kaif को कर दिया था शर्मिंदा , इतनी बुरी तरह से निकाली मन की खुन्नस