Categories
मनोरंजन

Baaghi 3 ने पहले दिन की धमाकेदार कमाई, टाइगर के एक्शन ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

बॉलीवुड के एक्शन हीरों टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘बागी 3’ (Baaghi 3) शुक्रवार को रिलीज हो गई है। बागी फ्रेंचाइजी की अब तक दो फिल्में रिलीज हो गई है। जिसमें धमाकेदार एक्शन और स्टंट देखने को मिले थे लेकिन ‘बागी 3’ ने एक्शन के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। ‘बागी 3’ में टाइगर श्रॉफ ने फैन्स को खतरनाक स्टंट दिखाए है। तो वही एक्शन ने तो फैन्स को हैरान करके रख दिया। जिस वजह से फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार ऑपनिंग की। टाइगर की फिल्म ने पहले दिन सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई की है। जिसकी जानकारी बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम ने दी है। वेबसाइट के मुताबिक, टाइगर की फिल्म ने पहले दिन 17 से 18 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ओपनिंग की।

फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बाद अब अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए ज्यादा समय नहीं लगाएगी। फैन्स को ये फिल्म बहुत ज्याद पसंद आई है लेकिन दूसरी तरफ फिल्म की कहानी क्रिटिक्स को खुश करने में नाकामयाब रही है। क्रिटिक्स को फिल्म में जरूरत के ज्यादा एक्शन और मारधाड़ लग रहा है। जिस वजह फिल्म की कहानी भी बिना सिर-पैर की साबित हो रही है। क्रिटिक्स के मुताबिक, फिल्म में अहमद खान ने टाइगर की शानदार बॉडी, हैरतअंगेज स्टंट और बेजोड़ फाइटिंग का जबरदस्त कॉकटेल पेश किया है लेकिन इसी चक्कर में फिल्म की कहानी में दम नजर नहीं आ रहा।

बागी 3 की कहानी?
बता दें कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार में है लेकिन रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का किरदार भी काफी महत्वपूर्ण है। फिल्म में रितेश और टाइगर श्रॉफ भाई के किरदार में होते है। दोनों की देश के लिए सेवा करते है लेकिन अचानक एक आतंकवादी संगठन रितेश देशमुख को किडनैप कर लेता है और अपने भाई के लिए टाइगर श्रॉफ एक मिशन पर निकल जाते है और देश की सरहदें पार कर जाते है। हालांकि फिल्म में श्रद्धा कपूर का किरदार भी काफी मजेदार है। फिल्म में श्रद्धा गाली बकती हुई नजर आती है लेकिन वह हर गाली के बीच में ही चुप हो जाती है।

ये भी पढ़ें:-श्रद्धा कपूर के लिए टाइगर श्रॉफ ने सड़क पर किया डांस, Video देख हैरान रह जाएंगे आप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *