हाथरस गैंगरेप को लेकर आयुष्मान खुराना आए सुर्खियों में, वीडियो वायरल होने पर इंटरनेट पर मचा बवाल

71
ayushmann khurrana

हाथरस गैंगरेप (Hathras Gangrape) ने 2012 की निर्भया की याद दिला दी। आज लोगों में उतना ही आक्रोश देखने को मिल रहा है, जितना निर्भया के समय देखने को मिला था। इस मुद्दे पर राजनेता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया। हालांकि, एक लड़की के साथ हुई हैवानियत पर इस वक्त राजनीति चल रही है। इसे लड़की की असुरक्षा से नहीं बल्कि जातिवाद से देखा जा रहा है। कई का मानना है कि दलित लड़की के साथ रेप हुआ, इसलिए उन्हें इंसाफ नहीं मिल रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे हाथरस गैंगरेप से जोड़कर देखा जा रहा है।

यह भी पढ़े- सुशांत की AIIMS रिपोर्ट आने बाद महेश भट्ट की पत्नी पड़ी भारी, कंगना को लिया आड़े हाथ

दरअसल, आयुष्मान खुराना का ये वीडियो आर्टिकल-15 का है जिसमें जात-पात की भिन्नता के बारे में बताया गया है। इस वीडियो में दिखाया गया कि कैसे लोग जात पात को इतनी अहमियत देते हैं। इस वीडियो को हाथरस गैंगरेप से जोड़ा जा रहा है। दिखाया जा रहा है कि कैसे एक दलित लड़की के गैंगरेप पर सियासत हो रही है।

बता दें कि, 14 सितंबर को हाथरस की एक 19 साल की दलित महिला के साथ गैंगरेप कर दिया गया था जिसके बाद हैवानियत की हदें पार कर उसकी जीभ काट दी गई थी और रीढ़ की हड्डी तोड़ दी गई थी। अपराधियों ने तो अपनी हैवानियत दिखाई ही, लेकिन सरकार ने भी पीड़ित परिवार के साथ अन्याय किया। परिवार के परमीशन के बिना प्रशासन ने मृत महिला की लाश को जला दिया था, वह भी आधी रात को।

यह भी पढ़े- Bigg Boss 14: घर में राधे मां ने सुनाई एक अनोखी कहानी, सभी कंटेस्टेंट ने जमकर बजाई तालियां