Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office: हर हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्में एंट्री देती हैँ और आज बॉक्स ऑफिस पर एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान (shubh mangal saavdhan)’ रिलीज हुई है। वैसे तो इस फिल्म का इंतजार दर्शकों को काफी लंबे वक्त था जो खत्म हो गया है। इसी के साथ फिल्म से अच्छे कलेक्शन की उम्मीद भी की जा रही है। माना जा रहा है कि, आयुष्मान (ayushmann khurrana) की फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर नये रिकॉर्ड के साथ 7.75 से 9.5 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है।

विक्की कौशल से है आयुष्मान की टक्कर
जानकारी के लिए आपको बता दें, आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल सावधान की टक्कर विक्की कौशल (vicky kaushal) की फिल्म ‘भूत: पार्ट वन द हॉन्टेड शिप (bhoot part one the haunted ship)’ से है। ऐसे में देखना होगा कि, दर्शकों का किसे सबसे ज्यादा प्यार मिलता है। क्योंकि, दोनों ही फिल्में जुदा हैं एक में गे लव स्टोरी (gay love story) को दिखाया गया है तो दूसरी फिल्म हॉरर है।

बात अगर आयुष्मान खुराना की फिल्म की करें तो इस फिल्म में आयुष्मान, जितेंद्र कुमार (jitendra kumar), गजराज राव, नीना गुप्ता, सुनीता रजवार, मानवी गागरू और पंखुड़ी अवस्थी मुख्य भूमिका में है। फिल्म इसलिए भी काफी दिलचस्प है क्योंकि, इस फिल्म में जितेंद्र और आयुष्मान को अपने प्यार के लिए दुनिया की रीत से लड़ते हुए देखा जाएगा। यानि, दोनों ने इस फिल्म में गे का किरदार निभाया है। इस फिल्म को देखना इसलिए भी जरूरी है क्योंकि, ये एक्टर की कला को तो दिखाती ही है इसके अलावा गे की लव स्टोरी को दिखाती है। जिसे समाज पसंद नहीं करता।

आयुष्मान ने इस फिल्म में लिप किस करने के लिए तीन टेक लिए थे। जो उनके लिए बेहद मुश्किल था पर फिर भी उन्होंने एक गे के किरदार को बखूबी निभाया।

इस फिल्म के बारे में खुद आयुष्मान का कहना था कि, ‘अगर मुझे याद है तो हमने लिप किस के लिए तीन तक टेक लिए थे, मैं ये तो नहीं कहूंगा कि ये अजीब था पर अलग जरूर था, लेकिन, बतौर एक्टर आपको हर किरदार के लिए तैयार रहना जरूरी है। मुझे लगता है इस फिल्म के पीछे एक आइडिया ये है कि, एक ही जेंडर के दो लोगों को बड़े पर्दे पर किस करते हुए दिखाना और ये दिखाना कि, ये एक नॉर्मल सी चीज है।’

नुसरत की बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, आयुष्मान की पत्नी बोलीं- तबाही