पवन सिंह के साथ बोल्ड अंदाज में डांस करती नजर आईं आयुषी तिवारी, 41 मिलियन से ज्यादा मिले व्यूज

80
Pawan singh ayushi tiwari bold dance

सिंगिंग और एक्टिंग से भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी जबरदस्त पहचान बना चुके एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं. उनके गाने और फिल्में दर्शकों को खासा पसंद है. खास बात तो ये है कि पवन सिंह भोजपुरी के सुपरस्टार कहे जाते हैं. और तो और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है. भले ही कोरोना काल में स्टार्स अपने घर पर वक्त बिता रहे हैं. लेकिन यूट्यूब (Youtube) और सोशल मीडिया (Social Media) पर इनके गानों की बाढ़ आई हुई है. एक्टिंग के साथ-साथ पवन सिंह अपनी सिंगिंग को लेकर भी काफी ज्यादा मशहूर हैं. उनके एक-एक गानों को करोड़ों और मीलियन व्यूज मिलते हैं.

ये भी पढ़ें:- इस भोजपुरी गाने में मोनालिसा-पवन सिंह ने रोमांस की पार की हद, दिखाया अपना बोल्ड अवतार

इन दिनों पवन सिंह का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे यूट्यूब पर देखने के लिए फैंस और दर्शकों की भीड़ लगी है. उनके इस गाने का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब इस तरह से पवन सिंह का कोई गाना इतनी तेजी से वायरल हुआ हो रहा हो. आए दिन उनके कई गाने सोशल मीडिया पर बवाल मचाते ही रहते हैं. इस समय पवन सिंह (Pawan Singh Hit Song) का जो गाना जमकर देखा जा रहा है उसे अब तक 4 करोड़ से भी ज्यादा बार लोग चुके हैं, और सिलसिला लगातार आगे बढ़ रहा है.

बता दें कि ये गाना 14 जून 2020 को ही यूट्यूब पर जी म्यूजिक भोजपुरी कंपनी की तरफ से अपलोड किया गया था. और कुछ ही महीने के अंदर इसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया. इस गाने का नाम ‘मेरे मरद महोदय जी’ (Mere Marad Mahoday Ji) है. खास बात तो ये है कि इस गाने में पवन सिंह और भोजपुरी एक्ट्रेस आयुषी तिवारी जमकर रोमांस कर रहे हैं. आयुषी तिवारी का रोमांटिक और बोल्ड अंदाज फैंस को भी काफी आकर्षित कर रहा है. इस गाने में दोनों की ये हॉट केमिस्ट्री तड़का लगाने का काम कर रही है. बता दें कि गाने को यूट्यूब पर 41 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फिलहाल इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है.

ये भी पढ़ें:- पवन सिंह के साथ आम्रपाली ने किया जबरदस्त रोमांस, मिलियन की लिस्ट में शामिल हुआ गाना