Friday, December 3, 2021

अयाज खान ने जेनेलिया को मारा था थप्पड़, अब इतने साल बाद रितेश ने ले डाला ‘बदला’, मन को मिली शांति

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड में रितेश देशमुख(Riteish Deshmukh ) की पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Actress Genelia D’Souza)की जोड़ी सबसे अलग है. दोनों ने साथ में कई सारी फिल्में की हैं. रितेश के साथ फिल्म तुझे मेरी कसम में डेब्यू के बाद जेनेलिया ने जाने तू या जाने ना फिल्म में इमरान खान के साथ काम किया था. जहां एक ओर इस फिल्म का सॉन्ग पप्पू कान्ट डांस साला आज भी लोगो को याद आता है, तो वहीं इस फिल्म के वन-ऑफ द बेस्ट सीन से जेनेलिया काफी फेमस है जिसमें अद‍िति (जेनेलिया डिसूजा) को उनके मंगेतर सुशांत (अयाज खान) थप्पड़ मार देते हैं. लेकिन अब इस थप्पड़ के का बदला रितेश देशमुख ने अयाज से ले लिया है.

शेयर किया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayaz Khan (@ayazkhan701)

- Advertisement -

अयाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रितेश के साथ उनके एक फनी वीड‍ियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि और बस जब मैंने सोचा कि नफरत खत्म हो गई है. इसके बाद अयाज अपनी इस खुशी को कुछ देर और समेटते कि वीड‍ियो में रितेश देशमुख आ जाते हैं और अयाज को अकेला पाकर खूब मुक्के पे मुक्का जड़ते दिखाई देते हैं. उनकी यह हाथापाई महज एक मस्ती है जिसे अयाज ने अपनी फिल्म जाने तू या जाने ना से रिलेट किया है.

क्यो मारा था एक्ट्रेस को थप्पड़ ?

जेनेलिया डिसूजा (अद‍िति) के मंगेतर के किरदार में अयाज खान फिल्म जाने तू या जाने ना में दिखे थे. फिल्म में जब उन्हें पता चलता है कि अद‍िति के मन में जय (इमरान खान) के लिये प्यार है तो वह उन्हें थप्पड़ मार देते हैं. बस उस थप्पड़ का बदला अब अयाज को करना पड़ा है. वीड‍ियो को शेयर कर अयाज ने लिखा कि ‘क्या नफरत कभी रुकेगी भी?’ हंसने वाला इमोजी के साथ इसको शेयर किया गया है. इस पोस्ट में उन्होंने रितेश और जेनेलिया को टैग भी किया है.

इस सीरियल से मिली थी पहचान

टीवी सीर‍ियल दिल मिल गए से अयाज खान को लोगों ने पहचाना था. इस सीरीयल में उन्होंने डॉ. शुभांकर राय का रोल अदा किया था. फिल्मों की बात करें तो उनको ब्लफमास्टर, हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड, चश्मे बद्दूर में दिखाई दिये थे. इसके अतिरिक्त वे दिल मिल गए, कुलवधू, पर‍िचय, पुनर्व‍िवाह, लौट आओ तृष्णा, कैसी ये यार‍ियां, केसरी नंदन टीवी शो में भी काम कर चुके हैं.

इसे भी पढ़ें-रेखा से शादी करना चाहता था ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, इस वजह से टूट गया था रिश्ता

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article