OMG…शो में नाचते-नाचते रणवीर सिंह की फटी पैंट, तो दीपिका ने सुई-धागे से की सिलाई

0
424

बॉलीवुड स्टार्स हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी अपनी महंगी ड्रेस के कारण तो कभी अपने महंगे बैग्स की वजह से। फैंस भी ये जानने की चाह रखते हैं कि, आखिर सितारें अपने बैग्स में किन चीजों को हमेशा साथ रखकर चलना पसंद करते हैं। जिसका खुलासा हाल ही में दीपिका पादुकोण (deepika padukone) ने सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो कपिल शर्मा (The kapil sharma) में किया है। उन्होंने बताया कि, वह अपने बैग में हमेशा सेफ्टी पिन्स और सुई-धागा साथ लेकर चलती हैं। साथ ही वह बोलीं कि, जब वह पति रणवीर (ranveer singh) के साथ कहीं जा रही होती हैं तो इन दोनों चीजों को रखना नहीं भूलती। क्योंकि, रणवीर का फैशन सेंस के कारण उन्हें सेफ्टी पिन्स और सुई धागा की जरूरत पड़ ही जाती है।

रणवीर सिंह की जब फटी पैंट
इस दौरान उन्होंने एक किस्सा भी सुनाया जिसमें वह बोलीं कि, “हम बार्सिलोना में एक म्यूजिक फेस्टिवल में शामिल हुए थे जहां रणवीर ने लूज पैंट पहनी थी और बहुत अजीब तरीके से डांस कर रहे थे। इसी दौरान उनकी पैंट फट गई फिर मैंने उनकी पैंट सिली जबकि मेरे चारों तरफ जो लोग थे वह डांस करने में बिजी थे। पर मैंने भी बाकी पत्नियों की तरह पहले चुपचाप पैंट सिली फिर जेब से पैसे भी निकाले।

वैसे ये बात तो हम सभी जानते हैं कि, रणवीर अपने स्टाइल और लुक के कारण काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। इस कारण उन पर यूजर्स मीम्स भी बनाते हैं जिन्हें खुद उनकी पत्नी शेयर करती हैं। वैसे रणवीर की स्टाइलिस्ट निताशा गौरव हैं। जिन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि, वह सिर्फ रणवीर की शूटिंग के कपड़े सिलेक्ट करती हैं बाकी कपड़े खुद रणवीर चुनते हैँ। वहीं उन्होंने बताया कि, रणवीर ने शादी के बाद अपने लुक में चेंज किया है।

वैसे भले ही दीपिका एक एक्ट्रेस हों। लेकिन, वह पत्नी लुक में पूरी तरह ढल चुकी हैं और पति के लिए चीजें साथ लेकर चलती हैँ। वैसे कपल हमेशा सुर्खियों में रहता है। दोनों साथ में खूबसूरत लगते हैं।

तो..पत्नी के फ्लैट को छोड़ किराये के मकान में रहेंगे रणवीर सिंह, हर महीने भरेंगे इतने लाख रूपये

ranveer-deepika

ये भी पढ़ेंः- बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक इस एक्ट्रेस का दिखा दमदार अंदाज, अपनी ही शादी में बुलेट से ली थी एंट्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here