Tuesday, January 31, 2023

49 की उम्र में बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने नई हिरोइन को किया पीछे, शेयर किया योगा वीडियो

Malaika Arora 49 साल की हो चुकी है, लेकिन वो बहुत फिट है। अपने जीवन में वह फिटनेस को बहुत जरूरी रूटीन मानती हैं। वो तरह-तरह की वर्कआउट भी अपने रूटीन में शामिल करती है।

Must read

- Advertisement -

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora ) बॉलीवुड जगत की जानी-मानी कलाकार हैं। उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ किसी से भी नहीं छुपाया। लोग उनके काम से ज्यादा उनके पर्सनल लाइफ के बारे में हर अपडेट जानना चाहते हैं। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora ) 49 साल की हो चुकी है, लेकिन वो बहुत फिट है। अपने जीवन में वह फिटनेस को बहुत जरूरी रूटीन मानती हैं। वो तरह-तरह की वर्कआउट भी अपने रूटीन में शामिल करती है। एक्ट्रेस ने अपनी सोशल मीडिया पर योगा से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह योगा करती हुई दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो हुआ वायरल

- Advertisement -

इस समय सोशल मीडिया पर मलाइका ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अलग-अलग योगासन कर रहे हैं। उनके लुग की बात की जाए तो उन्होंने काली स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स पहना है । बालों को उन्होंने बांधा हुआ है, जिसके कैप्शन में वह लिखती है कि” हैलो हिम्मत न हारने वाली लड़कियों, आपके अंदर एक योद्धा जितनी शक्ति है। आपको सिर्फ इस चीज को महसूस करने की जरूरत है। मेरे लिए योगा खुद को शक्तिशाली बनाने का एक जरिया है। आज मैं चाहती हूं कि आप अपने दिन की शुरुआत मेरे साथ इस संकल्प से करें। मैं काफी हैं। मैं खुद के प्रति दयालू हूं। मैं अपने जीवन के दूसरे दिन के लिए ग्रेटफुल हूं। ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DIVA YOGA (@thedivayoga)

इस वजह से हैं चर्चा

इस समय मलाइका अरोड़ा ‘मूविंग इन विथ मलाइका'(Moving In With Malaika) के लिए चर्चा में बनी हुई हैं। 16 एपिसोड का यह शो होगा, जिसमें मलाइका अपने निजी जीवन के बारे में बात करने वाली हैं। मलाइका के शो के एपिसोड के प्रोमो में देखा गया था कि करण जौहर और नोरा फतेही आते दिखाई दे रहे हैं, महिलाओं को योगा सिखाने के लिए मलाइका ने दिवा योगा नाम का स्टूडियो खोला है।

इसे भी पढ़े-अपने से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने पर ट्रोल हुई Malaika Arora ने दिया करारा जवाब बोली- ‘वह मर्द है बड़ा…’

- Advertisement -

More articles

Latest article