Categories
मनोरंजन

38 साल की उम्र में ‘जस्सी’ सीरियल की ये मशहूर एक्ट्रेस कर रही हैं शादी, जानिए क्या है पूरी खबर

बॉलीवुड से लेकर टीवी तक के सभी स्टार्स की अपनी अलग पहचान है. ऐसे में सोशल मीडिया पर हर किसी अपनी अलग ही फैन फॉलोइंग है. हर सितारों के फैंस अपने स्टार की पर्सनल लाइफ में दिलचस्पी रखते हैं. साथ ही ये भई जानने की कोशिश करते रहते हैं कि आखिर उनकी लाइफ स्टार बनने से पहले कैसे थी. किन परिस्थितियों से निकलने के बाद वो आज यहां तक पहुंचे हैं. इसीलिए जब भी किसी स्टार के बारे में कोई छोटी सी भी खबर आती वो कुछ देर में सोशल मीडिया के सुर्खियों में छा जाती है.

https://www.instagram.com/p/B4HFirzA6WK/?utm_source=ig_web_copy_link

ऐसे में अभी हाल ही में एक ऐसी ही जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. ये टीवी एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि आपकी चहेती ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ सीरियल की मोना सिंह हैं.

mona

मोना सिंह तो अभी सभी को याद होंगी. उन्हें ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ सीरियल से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. उनके इस नए अंदाज को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था. इस समय मोना सिंह 38 साल की हैं. एक रिपोर्ट के जरिए खबर आई है कि मोना ने गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. खबर तो ये भी है कि वो अपने ही बॉयफ्रेंड से शादी रचाएंगी. खबरों के मुताबिक पिछले एक साल से मोना सिंह किसी को डेट कर रही थीं. जिससे अब वो दिसंबर के महीने तक शादी कर सकती हैं.

mona-sing

हालांकि इस खबर के बारे में जब मोना सिंह से पुष्टि करने की कोशिश की गई तो उन्होंने इस पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया. दरअसल हाल में शादी के सवाल पर उन्होंने कहा कि ‘मैं अभी फिलहाल कुछ शेयर नहीं कर सकती’. मोना कि इस बर्ताव के बाद ये खबर सुर्खियों में आ गई है कि मोना जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं. फिलहाल अभी इस बात का दावा नहीं किया जा सकता. लेकिन ऐसा हो सकने की पूरी आशंका है.

mona-karan

गौरतलब है कि मोना सिंह की अफेयर की खबरें कई बार सुर्खियों में आ चुकी हैं. कभी उनका नाम अभिनेता करण ओबेरॉय से जुड़ा तो कभी उनका नाम एक्टर विद्युत जामवाल से जुड़ा लेकिन इनका ये रिलेशन कभी शादी तक नहीं पहुंचा.ये भी पढ़ें स्विमसूट में योगा करते वायरल हुईं FIR की चंद्रमुखी चौटाला, लोगों ने बॉडी पर किया ऐसा कमेंट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *