करीना कपूर के घर गूंजेगी किलकारियां, ज्योतिष की बड़ी भविष्यवाणी, बताया बेटी होगी या बेटा

prediction on kareena kapoor second baby

हर किसी के लिए मां बनने का अहसास बेहद सुखद होता है, फिर चाहे वो कोई आम महिला हो या कोई बड़ी हस्ती. हर कोई चाहता है कि उसे दुनिया की सबसे बड़ी खुशी जरूर मिले. अब हाल ही में बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) दूसरी बार मां बनने वाली हैं. जल्द ही एक्ट्रेस की डिलीवरी होनी है और नन्हे मेहमान के लिए सिर्फ करीना-सैफ नहीं बल्कि पूरा परिवार काफी एक्साइटेड है. करीना को उनके पूरे प्रेग्नेंसी पीरियड में काम करते देखा गया है और उन्होंने भी अपने इन लम्हों को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.kareena kapoor flaunt baby bump कुछ फैंस का मानना है कि, करीना अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के लिए अस्पताल में एडमिट हो चुकी हैं मगर एक्ट्रेस की इंस्टा स्टोरी पर नजक डालें तो उससे पता चलता है कि वह अभी घर पर ही हैं. हालांकि, डिलीवरी से पहले नन्हे मेहमान के लिए तोहफे पहुंचने शुरू हो गए हैं. जहां फैंस अभी तक सिर्फ करीना-सैफ के दूसरे बच्चे को लेकर अटकलें लगा रहे हैं तो दूसरी तरफ एक ज्योतिष (Astrologer) ने भविष्यवाणी की है.

ज्योतिष की भविष्यवाणी
बता दें, जिन ज्योतिष ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के दूसरे बच्चे को लेकर भविष्यवाणी की है.kareena saif ali khan second baby उन्होंने ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की नन्ही परी को लेकर भविष्यवाणी की थी जो सच साबित हुई. ज्योतिष की मानें तो इस बार करीना कपूर बेटे को नहीं बल्कि बेटी को जन्म देंगी. जिससे परिवार में खुशियों की लहर दौड़ जाएगी.

कब होगी डिलीवरी?
करीना कपूर और सैफ ने अगस्त 2020 में फैंस के साथ दूसरे बार माता-पिता बनने की खुशखबरी को साझा किया था. पहले खबरें थीं कि, करीना कपूर की डिलीवरी फरवरी के दूसरे हफ्ते में हो सकती है लेकिन अब समय आगे बढ़ चुका है इसी वजह से हर किसी की नजर खान परिवार पर टिकी हुई है.kareena kapoor baby bump क्योंकि कभी भी करीना कपूर अपने दूसरे बच्चे को दुनिया में ला सकती हैं. बता दें, सोशल मीडिया पर तस्वीर और वीडियोज वायरल हो रहे हैं जो करीना-सैफ के घर के बाहर की हैं.kareena kapoor baby 2 इनमें फैंस पिंक और ब्लू कलर की पैकिंग वाली गुडीज भेज रहे हैं. इसके अलावा करीना कपूर से मिलने के लिए परिवार के सदस्य भी लगातार उनके घर पहुंच रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः- करीना कपूर को ‘आंटी’ कहना चाहती थी सारा अली खान, सुन भड़क गए थे सैफ, दिया ऐसा रिएक्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *