Shailesh Lodha के तारक मेहता शो छोड़ने पर Asit Modi ने दिया बड़ा बयान. कहा-‘उनके चले जाने से शो रुकेगा नहीं…’

तारक मेहता का किरदार निभाने वाले Shailesh Lodha ने सीरियल को छोड़ने पर शो के प्रोड्यूसर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि इस शो में उनके चले जाने से कुछ फर्क नहीं पड़ने वाला है।

0
212
Shailesh Lodha

टेलीविजन का सबसे मशहूर और पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta ka ooltah Chashmah) हमेशा चर्चा में बना रहता है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta ka ooltah Chashmah) सीरियल सबसे लंबा चलने वाला सीरियल माना जाता है। यह सीरियल 2008 में चला था और आज भी दर्शकों के बीच मनोरंजन कर रहा है। वही इस शो मे कई कलाकार आए और चले गए लेकिन हर कलाकार को एक अलग ही पहचान मिली है। इस वक्त तारक मेहता का सीरियल तारक मेहता की वजह से चर्चा में बना हुआ है।

तारक मेहता का किरदार शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) निभा रहे थे जो किया इस सीरियल में दिखाई नहीं देते हैं जिसके चलते कहा जा रहा है कि कहीं तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने सीरियल को छोड़ तो नहीं दिया है हालांकि अभी उनके शो छोड़ने पर किसी ने बड़ा रिएक्शन नहीं दिया है लेकिन इसी बीच अभी इन दिनों शो के प्रोड्यूसर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने साफ तौर पर कह दिया है कि इस शो में उनके चले जाने से कुछ फर्क नहीं पड़ने वाला है।

प्रोड्यूसर ने तारक मेहता के किरदार के लिए दिया बड़ा बयान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TMKOC FANDOM❤ (@tmkocfandom)

तारक मेहता का सीरियल काफी चर्चित सीरियल माना जाता है इस सीरियल में लीड रोल एक्टर शैलेश लोढ़ा इन दिनों नजर नहीं आ रहे हैं जो कि तारक मेहता उल्टा चश्मा सीरियल में तारक मेहता का किरदार निभा रहे थे। कुछ महीने पहलेShailesh Lodha Asit Modi ही इन्होंने इस शो करण से अलविदा कह दिया है। इसी बीच शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने चुप्पी तोड़ी है और बड़ा बयान दिया है इन दिनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह साफ करते नजर आ रहे हैं कि, देखिए जैसा कि मैंने पहले भी कहा है कि मैं सब को साथ में जोड़ कर रखना चाहता हूं। वहीं कई लोगों का तो पेटShailesh Lodha Asit Modi भर चुका है अगर उन्हें लगता है कि अब आप बहुत कुछ कर चुके हैं अब उन्हें दूसरे शो में करना चाहिए अगर तारक मेहता शो के लिए बहुत कुछ कर सकते हैं उन्हें बाहर निकलना चाहिए। फिर भी मैं उनसे कहता हूं कि एक बार सोचShailesh Lodha Asit Modi लीजिए लेकिन अगर वह सोचना नहीं चाहते हैं । तो उनके ना रहने से शो रुकेगा नहीं पुराने तारक मेहता चले जाएंगे तो नए तारक मेहता आएंगे। मेरा लक्ष्य ही रहेगा कि दर्शक हमेशा खुश रहें मैं दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान ला ता रहूं।

इससे पहले भी कई कलाकार छोड़ चुके हैं शो

इस शो में शैलेश लोढ़ा एक ऐसे पहले कलाकार नहीं है जिन्होंने यह शो छोड़ा हो इससे पहले कई ऐसे कलाकार हैंShailesh Lodha Asit Modi जिन्होंने यह शो छोड़ दिया है। दिशा वकानी , नेहा मेहता जैसे कलाकारों ने शो से अलविदा कह दिया है।वहीं इन दिनों शैलेश लोढ़ा भी चर्चा में बने हुए हैं। शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता के किरदार से घर-घर में पहचान बनाई है।लेकिन अबShailesh Lodha Asit Modi कुछ महीनों से शैलेश लोढ़ा इस सीरियल में नजर नहीं आ रहे हैं। जिससे इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है।

Read More-प्रेगनेंसी की खबरों के बीच घर से निकली Katrina Kaif छुपाती दिखी बेबी बंप, कैमरे में तस्वीरें हो गई कैद