Friday, December 3, 2021

जेल से रिहाई के बाद मन्नत पहुंचे आर्यन खान, शाहरुख-गौरी को ऐसे मिली राहत

Must read

- Advertisement -

मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान का 28 दिनों का इंतजार शनिवार को खत्म हो गया। ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान को जेल से रिहाई मिल गई है। जमानत के बाद रिहाई होने से आर्यन अपने घर मन्नत पहुंच गये हैं। जेल से निकलते हुए आर्यन की पहली तस्वीर सामने आई है। 28 अक्टूबर शुक्रवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से आर्यन खान को जमानत मिल गई थी। कोर्ट की ओर से आर्यन के लिए 14 शर्तें रखी गईं जिसका पालन करना होगा। जेल से निकलते समय आर्यन खान व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जैकेट में दिखे। आर्यन खान की जेल से रिहाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आर्यन खान ने मास्क पहना हुआ था। आर्यन खान को कोर्ट की शर्तों के अनुसार प्रत्येक शुक्रवार एनसीबी के दफ्तर सुबह 11-2 के बीच रहना होगा। एक लाख के मुचलके पर उन्हें जमानत मिली है। आर्यन अन्य आरोपियों से किसी भी तरह से संपर्क नहीं कर सकते हैं। आर्यन इस दौरान विदेश यात्रा नहीं कर सकते हैं। किसी भी तरह से सबूतों को मिटाने या उनसे छेड़छाड़ करने की कोशिश नहीं कर सकते हैं।

- Advertisement -

कोर्ट में आर्यन खान को अपना पासपोर्ट भी जमा करना होगा। बिना इजाजत आर्यन मुंबई से भी बाहर नहीं जा सकते हैं वह एनसीबी से अनुमति लेकर ही बाहर जा सकते हैं। मालूम हो कि आर्यन खान के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत मिली है। ज्ञात हो कि आर्यन को 2 अक्टूबर 2021 के दिन एनसीबी ने क्रूज ड्रग पार्टी से गिरफ्तार किया गया था। इस पार्टी में वह इन्विटेशन के बाद गये थे। अरबाज के पास से 6 ग्राम चरस बरामद हुई है। आर्यन खान के पास से कुछ भी नहीं मिला।

एनसीबी ने आर्यन खान से कुछ दिन पूछताछ की, जिसके बीच में कई अन्य लोगों का नाम सामने आया था। साथ ही एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी एनसीबी के रडार पर हैं। 7 अक्टूबर को आर्यन खान को आर्थर रोड जेल भेज दिया गया था। जहां पहले वह पांच दिन क्वारनटाइम में रहे। पांच दिनों के बाद आम कैदियों के साथ उन्हें बैरक में शिफ्ट कर दिया गया था। आर्यन खान का मामला पहले सेशंस कोर्ट में चला। जहां उनकी बेल की याचिका खारिज कर दी गईं। इसके बाद आर्यन खान की लीगल टीम ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जहां से उन्हें राहत मिली है।

जिन दिनों आर्यन खान जेल में थे तब गौरी खान ने मन्नत में मीठे पकवान बनाने और उनका सेवन करने से इनकार कर दिया था। शाहरुख खान घर में नहीं, बल्कि होटल में रह रहे थे। वह खुद आर्यन के केस में अपने निजी नोट्स तैयार कर रहे थे और हर छोटी चीज के बारे में वकील से डिस्कस करते थे। 28 अक्टूबर का दिन शाहरुख और गौरी के लिए तसल्ली से भरा रहा। सोशल मीडिया पर शाहरुख की दो तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें वह लीगल टीम के साथ नजर आए थे। शाहरुख की आंखों में बेटे की रिहाई की खुशी साफ नजर आ रही थी।

यह भी पढ़ेंः-अभिनेत्री जूही चावला ने ली आर्यन की जमानत, इन सवालों का कोर्ट में दिया जवाब

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article