Friday, December 3, 2021

आर्यन खान ने NCB पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरी वॉट्सऐप चैट को गलत तरीके से पेश किया गया

Must read

- Advertisement -

मुंबई(Mumbai)। मुंबई रेव पार्टी केस(Mumbai rave party case) में शाहरुख खान(shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान(Aryan khan) की मुश्किलें दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं. इस समय वो ड्रग्स केस में 20 दिन से जेल की सलाखों के पीछे हैं. कई बार सुनवाई के बाद बुधवार को एक बार फिर उनकी जमानत याचिका खारिज हो गई थी. जिसके बाद उन्हें आर्थर रोड जेल भेज दिया गया था. वहीं अब इस मामले में  आर्यन खान(Aryan Khan) ने NCB पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं.

- Advertisement -

Aryan Khan And the Gen Z WhatsApp Lingo: What the NCB Needs to Really Decode

दरअसल, आर्यन खान(Aryan khan) ने कहा कि एनसीबी(NCB) उनकी चैट को गलत तरीके से पेश कर रही है. उन्होंने रहा कि उनके मोबाइल फोन से लिये गये वॉट्सऐप चैट की ‘व्याख्या और गलत व्याख्या’ न्यायपूर्ण नहीं है. उन्हें फंसाने के लिए उनकी चैट को NCB ने गलत तरीके से कोर्ट के सामने पेश किया है. इसके साथ ही आर्यन ने अपनी इस

Aryan Khan Case- Shiv Sena Leader Kishore Tiwari's Supreme Court Plea:  Officer's Vendettaअर्जी में बताया कि पार्टी में मौजूद अरबाज मर्चेंट(arbaaz merchant) तथा आचित कुमार(aachit kumar) को छोड़कर  अन्य किसी आरोपी के साथ उनका कोई लेनादेना नहीं रहा. आर्यन खान ने इस अर्जी में यह भी दावा किया है कि उस दिन पार्टी में रेड के दौरान NCB के छापे में उनके पास कोई भी प्रतिबंधित ड्रग्स नहीं मिला था.

बता दें आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत अर्जी खारिज होने के बाद अब वह हाई कोर्ट का रुख कर चुके हैं.

No drug recovery, WhatsApp chats as primary evidence: Legal experts on  denial of bail to Aryan Khan - India Newsबुधवार को उनके वकील द्वारा बॉम्बे हाई कोर्ट(Bombay high court) में जमानत याचिका दायर की गई है. यहां 26 अक्टूबर को उनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई की जाएगी.

बता दें कि मुंबई रेव पार्टी केस में 3 अक्टूबर को आर्यन खान(Aryan khan) को गिरफ्तार किया गया था. इस समय

Aryan Khan discussed drugs with an actress, WhatsApp chats submitted in  court: Reportउन्हें मुंबई की आर्थर रोड सेंट्रल जेल में रखा गया हैं. उनके अलावा अरबाज मर्चेंट(arbaaz merchant) और मुनमुन धमेचा(munmun dhamecha) भी जेल में बंद हैं.

इसे भी पढ़ें-न्यूड वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले गैंग का पर्दाफाश, पुलिस ने पति-पत्नी और 3 लड़कियों को किया गिरफ्तार

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article