Monday, December 6, 2021

Aryan को मिला कोर्ट से तगड़ा झटका, जमानत पर सुनाया ये फैसला

Must read

- Advertisement -

आज यानि की 20 अक्टूबर को फिल्म एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान ये आश लगाये होंगे कि उनका बेटा आर्यन खान को बेल मिल जाएगी और वो सही सलामत अपने आशियाने मन्नत पहुंच जाएगा, लेकिन ऐसा कुछ भी ना हो सका और आर्यन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है.कोर्ट ने इस फैसले को सुनाया है. आर्यन के साथ साथ उनके दोस्त अरबाज और मुनमुन को भी जमानत नहीं मिल पायी है. उनके वकील ने कहा है कि वो अब वो जमानत की अर्जी मुंबई हाई कोर्ट में देंगे.

समीर वानखेड़े ने किया ट्वीट

- Advertisement -

आर्यन की जमानत याचिका खारिज होने पर एक ओर शाहरुख और उनका परिवार काफी दुखी हो गया है, तो वहीं समीर वानखेड़े काफी खुश है. इसी के साथ उन्होंने एक ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘सत्य मेव जयते’

एक्ट्रेस के साथ आर्यन ने की नशे को लेकर चैट्स

तभी आज जहां आर्यन की जमानत पर सुनवाई होने वाली है, तो वहीं एक स्त्रोत के अनुसार क्रूज ड्रग पार्टी केस में आर्यन खान के साथ बॉलीवुड की एक नई एक्ट्रेस की चैट भी एनसीबी के हाथ लगी है.उनकी चैट्स में नशे को लेकर बात हुई थी. बहस के दौरान कोर्ट में एनसीबी की टीम ने आरोपियों के जो चैट्स अदालत को दिखाये हैं उनमें आर्यन के साथ इस एक्ट्रेस की चैट्स भी मिली हैं. इसके अलावा आर्यन के कुछ ड्रग पेडलर के साथ भी चैट्स अदालत को दिये गये थे.

ये रही दो पक्षों की दलीलें

आर्यन खान को नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कोर्ट में जमानत ना दिए जाने के खिलाफ अपनी दलीलें दी थीं. कोर्ट में दोनों पक्षों के बीच बहुत देर बहस चली थी. एनसीबी ने कहा था कि आर्यन के इंटरनेशनल ड्रग पेडलर्स के साथ खास कनेक्शन हैं. ये एक बड़ी साजिश है जिसकी जांच होनी बहुत ही अनिवार्य है.

तो वहीं आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने इस गिरफ्तारी को बेबुनियाद बताया. उन्होंने कहा कि आर्यन के पास के कोई ड्रग्स नहीं मिला, ना ही एनसीबी को कोई कैश मिला. जिस शख्स ने आर्यन को पार्टी में बुलाया था उसको गिरफ्तार नहीं किया गया है. आर्यन का मुनमुन धमेचा से भी कोई कनेक्शन नहीं है.

इसे भी पढे़ं-Boney Kapoor की इस हरकत पर गुस्साई बेटी Janhvi , सबके सामने ही लगा डाली डांट

 

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article