Friday, December 3, 2021

आर्यन और अनन्या पांडे की व्हाट्सऐप चैट से ड्रग्स केस में हुआ बड़ा खुलासा, सामने आए कई अहम सबूत

Must read

- Advertisement -

मुंबई(Mumbai)। मुंबई ड्रग पार्टी केस(Mumbai drugs party case) में आर्यन खान(Aryan khan) की गिरफ्तारी के बाद अब एक्ट्रेस अनन्या पांडे(ananya pandey) पर एनसीबी(NCB) ने शिकंजा कसना शुरु कर दिया है. दरअसल, अनन्या पांडे की आर्यन खान के साथ कुछ चैट सामने आई थी जिसके बाद एनसीबी ने अन्नया को पूछताछ के लिए बुलाया था. वहीं आज फिर दूसरे दिन 11 बजे अनन्या को बुलाया गया था. लेकिन अभी तक वो पहुंची नहीं हैं.

- Advertisement -

सूत्रों के मुताबिक 21 अक्टूबर को हुई पूछताछ में एनसीबी को कई अहम सबूत मिले हैं, जिसमें ड्रग्स केस में सबसे बड़ा लिंक आर्यन की अनन्या संग चैट है. जिसके बारे में आगे की पूछताछ के लिए अनन्या को एनसीबी के दफ्तर बुलाया गया है.

अभी तक जो चैट सामने आई है उसमें आर्यन खान अनन्या पांडे से गांजे को लेकर बात कर रहे थे. आर्यन पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकता है? अनन्या ने जवाब दिया था- मैं अरेंज कर दूंगी. एनसीबी ने अनन्या को ये चैट दिखाया और सवाल पूछा, जिस पर अनन्या ने जवाब दिया की मैं सिर्फ मजाक कर रही थी.

NCB Grilled Ananya Pandey: NCB Grilled Ananya Pandey for Two Hours Actress  to appear before NCB once again for questioning on Friday - अनन्‍या पांडे  से 2 घंटे समीर वानखेड़े ने की

हालांकि एनसीबी को अनन्या ने चैट पर लगातार सवाल किए तो उनका जवाब था कि जो भी बातचीत आर्यन से हुई वो सिगरेट को लेकर थी. ड्रग्स को लेकर हमारे बीच बात नहीं हुई है. जब अनन्या से पूछ गया कि क्या उन्होंने ड्रग्स लिया है तो एक्ट्रेस ने साफ इंकार कर दिया.

Drugs case: Ananya Panday called for questioning on basis of chats found on  Aryan Khan's phone - India News

बता दें पहले दिन जब अनन्या को पूछताछ के लिए बुलाया गया था तब वो अपने पिता चंकी पांडे(chanki pandey) के साथ पहुंची थीं. इंटेरोगेशन रूम में दाखिल होने के पहले अनन्या काफी नर्वस थीं और चंकी पांडे से लिपट कार रोई थीं. बाद में इंटेरोगेशन रूम में अनन्या अकेली दाखिल हुईं, जहां उनसे एनसीबी के एक अधिकारी ने सवाल जवाब किए.

आर्यन खान को बचाने सुप्रीम कोर्ट पहुंची शिवसेना, NCB की भूमिका की जांच  कराने की भी मांग - Shiv Sena Supreme Court Aryan Khan NCB cruise drug case  NTC - AajTak

बता दें एनसीबी को आर्यन और अनन्या के बीच ड्रेग्स को लेकर चैट मिली थी जिसके बाद एनसीबी ने अनन्या को समन भेजा था और पूछताछ के लिए बुलाया था. जहां 21 अक्टूबर को अनन्या पहले दिन एनसीबी के दफ्तर पहुंची थी. वहीं

Ananya Pandey News: After 2 hours of questioning, Ananya Pandey to appear  before NCB again today - The Economic Timesएनसीबी के मुताबिक ऐसा कोई सबूत अभी तक उनके हाथ नहीं लगा जो ये कन्फर्म कर सके कि अनन्या ने आर्यन के लिए कभी कोई ड्रग अरेंज करवाया हो.

वहीं पहले दिन की पूछताछ में एनसीबी ऑफिस में अनन्या पांडे से कई सवाल किए गए थे. जैसे –

क्या आप आर्यन खान को जानती हैं?

क्या आपने आर्यन खान को ड्रग्स लेते देखा?

आर्यन खान ने वो ड्रग्स किससे लिए थे?

क्या आपने भी आर्यन खान संग ड्रग्स ली थी?

आर्यन खान कब से ड्रग्स ले रहे हैं?

आर्यन खान किस तरह की ड्रग्स ले रहे थे?

उन ड्रग्स को किसने सप्लाई किया था?

ड्रग्स सप्लायर्स कौन थे?

किन किन मौकों पर इन ड्रग्स का सेवन हुआ था?

क्या आपको वो तारीख याद है जब ड्रग्स ली गई थी?

क्या आप जानती हैं कि ड्रग्स लेना अवैध है?

एनसीबी द्वारा ये सारे सवाल अनन्या पांडे से पूछे गए थे. बता दें अनन्या पांडे और शाहरुख खान के बच्चों के बीच अच्छी

Ananya Panday On Besties Suhana Khan And Shanaya Kapoor: 'We Can Count On  Each Other During Our Lows'दोस्ती है. अनन्या पांडे, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान(suhana khan) की बचपन की बेस्ट फ्रेंड हैं. आर्यन खान के साथ भी अनन्या की अच्छी दोस्ती है.

इसे भी पढ़ें-डांस करते हुए रणवीर सिंह से हो गई ऐसी गलती, अक्षय कुमार ने दे डाली ये चेतावनी

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article