पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने का Arshi Khan ने किया था दावा, सुनकर लोगों के उड़ गए थे होश

अर्शी खान इन दिनों अपनी शादी की खबर को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है कहा जा रहा है कि अर्शी खान बहुत जल्द शादी करने जा रही हैं। हालांकि अभी तक उन्होंने अपने होने वाले पति के नाम का खुलासा नहीं किया है।

0
151
Arshi Khan and Saheed Afridi

Shahid Afridi And Arshi Khan: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अर्शी खान हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अर्शी खान इन दिनों अपनी शादी की खबर को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है कहा जा रहा है कि अर्शी खान बहुत जल्द शादी करने जा रही हैं। हालांकि अभी तक उन्होंने अपने होने वाले पति के नाम का खुलासा नहीं किया है। अर्शी खान किसके साथ शादी करने वाली है अभी तक या किसी को नहीं पता है । इसी बीच अर्शी खान का पुराना किस्सा इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बना हुआ है। अर्शी खान ने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ संबंध को लेकर दावा किया था कहा था कि शाहिद अफरीदी के साथ उनका काफी गहरा संबंध है।

शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने का किया था दावा

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अर्शी खान हमेशा विवादों में बनी रहती हैं अर्शी खान ने 2015 में एक ऐसा बयान दिया था जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। अर्शी खान ने ट्वीट करते हुए पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की प्रेमिका बताया था। उन्होंने कहा था कि शाहिद अफरीदी के साथ उन्होंने संबंध भी बनाए हैं। इतना ही नहीं अर्शी खान ने

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

शाहिद अफरीदी की बच्चे की मां होने का भी दावा किया था। इस खबर को सुनकर सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था हालांकि फिर उन्होंने फिर उन्होंने इस ट्वीट को सिर्फ मजाक बताया था। इतना ही नहीं अर्शी खान अपने परिवार की भी इज्जत उछाल चुकी हैं।

अर्शी खान ने उछाली थी परिवार की इज्जत

मशहूर अभिनेत्री अर्शी खान ने कई बार ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया है एक बार तो उन्होंने अपने परिवार की इज्जत तक को उछाल दिया था। अर्शी खान ने बिग बॉस में आते ही कहा था कि उनके दादा ने 18

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

शादियां की थी और उनके 12 बच्चे थे। हालांकि अर्शी खान के परिवार ने कहा था कि यह सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए बोल रही हैं। हालांकि अभी तक पता नहीं है कि अर्शी शादी की शादी की बातों में कितनी सच्चाई है।

Read More-इस हसीना ने करा दिया टॉपलेस फोटोशूट, सिर्फ जैकेट से ही ढका का बदन