Tuesday, January 19, 2021
Home मनोरंजन शाहरुख खान की इस तस्वीर पर फिदा हुए अरशद वारसी, 'गे' बनने...

शाहरुख खान की इस तस्वीर पर फिदा हुए अरशद वारसी, ‘गे’ बनने की कह दी बात

कोरोना वायरस की वजह से बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स घर में कैद है। लॉकडाउन में राहत के बाद शूटिंग के लिए बेशक इजाजत मिल गई है लेकिन इसके बाद भी सुरक्षित रहने के लिए सेलेब्स घर में ही रहने की कोशिश कर रहा है। जिस वजह से हर कोई सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ा हुआ है। इसी बीच हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख खान ने अपने करियर के 28 साल पूरे कर लिए है। 28 जून को शाहरुख खान ने बॉलीवुड में अपने 28 साल पूरे किए है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर हजारों फैंस ने अपने सुपरस्टार के लिए कमेंट किए। लेकिन इस बीच एक्टर अरशद वारसी ने शाहरुख के लिए ऐसी बात कह दी। जिसे देख फैंस भी हैरान रह गए।

दरअसल शाहरुख खान ने 28 साल पूरे होने पर एक तस्वीर शेयर की थी। इसी तस्वीर पर अरशद वारसी ने मजेदार कमेंट किया। अरशद वारसी ने शाहरुख खान की इस फोटो को रिट्वीट किया। और लिखा, ‘यह फोटो किसी भी आदमी को गे बना देगी।’ अरशद वारसी के इस कमेंट को देखकर फैंस हैरान रह गए। हर कोई अब इस कमेंट पर मजेदार रिएक्शन दे रहा है। तो कई लोगों ने फनी इमोजी भी शेयर किया। एक फैन ने लिखा,’हाहाहा, अरशद वारसी सर, अपनी फैंटेसीज को कंट्रोल करिए।’ तो वहीं, कई यूजर ने यहां पर अरशद वारसी की पत्नी को भी याद किया। एक यूजर ने लिखा,’नहीं, अरशद वारसी… ऐसा मत करना… मारिया गोरेटी यहां आपको ध्यान देने की जरूरत है।

इतना ही नहीं, एक यूजर ने तो खुद को गे बनाने की बात कह दी। एक फॉलोवर ने लिखा, ‘शाहरुख खान के लिए मैं 95 प्रतिशत स्ट्रैट और पांच प्रतिशत गे हूं।’ तो कई यूजर ने इस तस्वीर में शाहरुख खान की होटनेस की भी बात की। जिससे साफ है कि शाहरुख खान आज भी आपने फैंस के दिलों में राज कर रहे है। बता दें कि ये तस्वीर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने ली थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि,’पता ही नहीं चला मेरा पैशन कब मेरा उद्देश्य बना गया और उसके बाद मेरा प्रोफेशन बन गया। आपको इतने सालों से एंटरटेन करने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद। मुझे लगता है कि मेरे प्रोफेशनलिज्म से ज्यादा मेरा पैशन अहम फैक्टर बनेगा जिसकी वजह से मैं आने वाले सालों में भी आपका मनोरंजन करता रहूंगा।’

ये भी पढ़ें:-इस एक्टर की पत्नी ने करण जौहर और शाहरुख खान पर लगाया गंभीर आरोप, नेपोटिज्म पर किया चौंकाने वाला खुलासा

Most Popular