आयत के साथ मामू सलमान की सामने आई पहली तस्वीर, तो बहन अर्पिता ने लिखा इमोशनल पोस्ट

1064
salman_khan_ayat

फैंस के भाईजान पापा कब बनेंगे इस बारे में कहना तो बहुत मुश्किल है। लेकिन, सल्लू मियां इन दिनों अपनी भांजी आयत (Ayat) के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं और उसके साथ समय बिताते नजर आते हैं। आयत ने खान परिवार में सलमान के बर्थडे (salman khan birthday) वाले दिन यानि 27 दिसंबर को ही जन्म लिया था और अब मामू सलमान की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें उन्होंने अपनी छोटी-सी भांजी को गोद में लिया हुआ है और उसे निहार रहे हैं। सलमान की इस तस्वीर को देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि, सल्लू मियां को बच्चे कितने प्यारे हैं। सलमान की इस क्यूट तस्वीर को उनकी बहन ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

शेयर की गई तस्वीरों में सलमान की गोद में उनकी भांजी नजर आ रही हैं साथ ही उनकी मां सलमा खान भी मौजूद हैं। दोनों ही आयत को प्यार भरी नजरों से निहार रहे हैं। वहीं अर्पिता (arpita khan) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए खूबसूरत कैप्शन लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा, ‘इस दुनिया में ऐसी कोई चीज नहीं है जिससे मुझे डर लगता हो क्योंकि मैं जानती हूं कि, आप हर कदम पर मेरे साथ खड़े हो और मुझ पर कभी आंच भी नहीं आने दोगे और अब आयत को भी आप इसी तरह रखेंगे। यह हाथ भगवान ने हमारे लिए भेजे हैं। मैं हमेशा आपकी शुक्रगुजार रहूंगी भाई सलमान खान और मां सलमा खान।’

अर्पिता से पहले सलमान (salman khan tweet) ने आयत के पैदा होने पर प्यारा सा ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘इस खूबसूरत संसार में आयत तुम्हारा स्वागत है। अर्पिता और आयुष धन्यवाद मुझे जन्मदिन का सबसे अच्छा तोहफा देने के लिए। आयत तुम्हें सबका प्यार मिले और हमें तुम पर गर्व हो।

वहीं सोशल मीडिया यूजर्स के लिए अर्पिता के पति आयुष शर्मा (ayush sharma) ने जन्म के कुछ दिन बाद आयत की पहली तस्वीरें शेयर की थीं और वाकई आयत बहुत ही प्यारी है। आयुष ने अर्पिता से साल 2014 में शादी की थी। इसके बाद अर्पिता ने अपने बेटे आहिल को साल 2016 में जन्म दिया था और सलमान सिर्फ आयत से नहीं बल्कि आहिल से भी ढेर सारा प्यार करते हैं दोनों को कई बार टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है। सलमान, आहिल के जन्म के बाद से अपने बर्थडे का केक भी भांजे संग काटते हैं।

ये भी पढ़ेंः- सलमान खान की इस हरकत से तंग आकर ऐश्वर्या ने तोड़ दिया था रिश्ता, बोलीं- मुझ पर उठाया था हाथ