जया के बाद अब सलमान पर भड़के अर्नब गोस्वामी, देश की नब्ज के खिलाफ बोलने वाला बताया आदमी

194
Arnab angry on Salman khan

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत से शुरू हुई सीबीआई (CBI) की जांच अब एनसीबी (NCB) की जांच तक पहुंच गई है. इस केस में जितनी तेजी से ड्रग्स को लेकर हर दिन खुलासा हो रहा है उतनी ही तेजी से इसमें सियासत की तरफ से भी बयानबाजी जारी है. इन दिनों बॉलीवुड और ड्रग पैडलर्स के बीच मिलीभगत को लेकर कई तरफ से निशाने साधे जा रहे हैं. इसके साथ ही हर मीडिया चैनल्स पर भी इस विषय को लेकर मुद्दा उठाया जा रहा है. तो वहीं इसी बीच अब वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) ने दबंग खान पर जबरदस्त हमला बोला है. एंकर ने सलमान खान (Salman Khan) को देश की नब्ज के खिलाफ बोलने वाला आदमी कहा है.

ये भी पढ़ें:- सलमान खान जाएंगे जेल?, इस विवाद पर बुरे फंसे दबंग, कोर्ट ने दिया सख्त आदेश

दरअसल हाल ही में Republic TV पर अर्नब ने सख्त लहजे में सावल करते हुए कहा कि, ‘वो सलमान कहां है जो इतना बोलता था, आखिर कहां छिपा है? ड्रग्स माफिया को लेकर एक भी आवाज नहीं उठाई गई, अब क्यों बोलती बंद हो गई है? इसके आगे अर्नब फिर सवाल करते हैं कि, ‘मैं ये पूछता हूं कि, कहां हैं सलमान खान? अभी तक एक आवाज नहीं उठाई, यहां तक कि एक भी बयान नहीं दिया गया. स्टेटमेंट क्या ट्वीट तक नहीं किया गया. दिशा सालियान, सुशांत वाले मामले में चुप क्यों हो सलमान? किस शहर में हो तुम? किस देश में हो तुम सलमान?’

इसके आगे अर्नब ने कहा कि, तुम (सलमान) वो इंसान हो जो ‘देश की नब्ज के खिलाफ बोलता है, अब क्यों तुम्हारी बोलती बंद है? बिग बॉस के डायलॉग लिखकर हाथ में दिए जाएंगे फिर उसे रट्टा मारकर पढ़ोगे, तो आखिर मैं क्यों ना पूछूं सवाल?’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में अर्नब ने जया बच्चन और उनके पति अमिताभ पर भी तंज कसा था. एंकर ने कहा था कि, कंगना और रवि किशन किसी महानायक की दी हुई थाली में नहीं खाते हैं, बल्कि अपनी थाली बनाई है.

बता दें कि इन दिनों अर्नब लगातार महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर होते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने चैनल के कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में लगातार सुशांत से जुड़ा मसला उठाया है और लगातार उठा रहे हैं. अर्नब सिर्फ बॉलीवुड पर ही नहीं बल्कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर भी कई बार तंज कस चुके हैं. यहां तक कि उन्होंने नाम लेकर सीएम से कई सवाल भी पूछे हैं. इतना ही नहीं बीते दिनों ही अर्नब ने खुलेआम ये बात कही थी कि उद्धव ठाकरे की राजनीति अब खत्म हो गई है, और वो सिर्फ चंद दिनों के मेहमान हैं.

ये भी पढ़ें:- कंगना का सपोर्ट करते हुए अर्नब गोस्वामी ने दी उद्धव सरकार को चेतावनी, सुधीर चौधरी ने कह डाली ये बात