अर्नब गोस्वामी ने जया बच्चन पर लगाया बड़ा आरोप, शो के जरिए खुलेआम कही ये बात

276
arnab goswami on jaya bachchan

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े ड्रग्स खुलासे के बाद लगातार कई हस्तियां सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच रिपब्लिक TV के हेड अर्णब गोस्वामी (Arnab Goswami) अपने चैनल के जरिए कई लोगों पर निशाना साधते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल जया बच्चन ने कुछ दिन पहले एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) पर पलटवार करते हुए ‘थाली में छेद’ शब्द का इस्तेमाल किया था. यही कारण है कि सांसद जया बच्चन लगातार चर्चाओं में भी बनी हुई हैं. हाल ही में अर्णब गोस्वामी ने इसी बात को लेकर एक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि, आप जिन लोगों को बचाने का प्रयास कर रही हैं वही लोग देश की थाली में छेद कर रहे हैं. ये तंज अर्नब ने ऐसे समय में एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) पर कसा है, जब इस ड्रग्स कनेक्शन में और कई फिल्मी स्टार्स के नाम का खुलासा हुआ है. उन्होंने अपने टीवी शो पूछता है भारत के जरिए सांसद पर जमकर सवालों के बौछार भी किए हैं.

ये भी पढ़ें:- जया बच्चन पर फूटा जया प्रदा का गुस्सा, बोलीं- जब आजम खां ने घटिया बयान दिया तब वो क्यों चुप थीं

बता दें कि हाल ही में वायरल हुई कुछ निजी ड्रग्स चैट्स को लेकर ये मामला फिर से सुर्खियों में आ गया है. एक चैट के जरिए इस बात का दावा किया जा रहा है कि ‘D’ नाम की एक्ट्रेस ने ‘K’ नाम की शख्स से ड्रग्स की डिमांड की है. यहां तक कि अब दोनों के बीच हुई चैट भी जमकर वायरल हो रही है. जिसके बाद से लगातार इस मामले पर लोगों की निगाहें गड़ी हुई हैं. दीपिका से पहले इस मामले में एक्ट्रेस सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसी कई एक्ट्रेस के नाम का खुलासा हो चुका है.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही ड्रग्स मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए भोजपुरी एक्टर और सांसद रवि किशन ने ये बयान दिया था कि कुछ लोग जो ड्रग्स के आदि हो चुके हैं वही बॉलीवुड को गंदा कर रहे हैं. ऐसे में इस गंदगी को हटाने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफाई की काफी जरूरत पड़ेगी. रवि किशन के इस बयान पर अचानक से ही सांसद जया बच्चन भड़क गई थीं और उन्होंने संसद में इसका पलटवार करते हुए कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं.

इन्हीं सारे मसलों पर सवाल करते हुए अर्नब ने सांसद और एक्ट्रेस से पूछा कि, ‘आप इन्हीं लोगों को बचाने का प्रयास कर रही हैं न? यही वो लोग हैं जो ड्रग्स की खरीदारी करते हैं और ये ड्रग्स सीधा पाकिस्तान और दुबई से इनके पास आता है. यहां तक कि इनकी ओर से जो ड्रग्स खरीदा जाता है उसका पैसा दाऊद इब्राहिम और पाकिस्तान देता है. क्या ये देश के साथ गद्दारी नहीं है.’ इसके बाद जया बच्चन पर अपनी भड़ास निकालते हुए अर्नब कहते हैं कि जिन्हें आप बचाने की कोशिश में लगी हैं यही लोग हैं जो देश की थाली में छेद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-ड्रग्स मामले में इन 5 मशहूर अभिनेत्रियों के नाम का हुआ खुलासा, D N S K कोड ने उड़ाए NCB के होश