सलमान खान के घर इस हालत में पकड़े गए थे अर्जुन-मलाइका, देख गुस्से में आग बबूला हो गए थे भाई जान

86512
Salman khan on Arjun malika

Salman khan on Arjun malikaबॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी एक्टिंग से ज्यादा फिटनेस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. इसके साथ ही वो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपने रिलेशन को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. अर्जुन के साथ मलाइका का क्या रिश्ता है इसके बारे में किसी से छिपा नहीं है. लेकिन आज हम आपको एक्ट्रेस की बीती हुई निजी जिंदगी के कुछ पहलुओं के बारे में भी बताने जा रहे हैं जिसके कारण शायद मलाइका और अरबाज एक-दूसरे से अलग हुए और इसी वजह से अर्जुन-मलाइका का रिश्ता मजबूत हुआ. दरअसल ये उस दौर की बात है जब मलाइका सलमान खान (Salman Khan) की भाभी थीं. उस समय भी अक्सर अर्जुन कपूर सलमान के घर जाते-आते रहते थे.

ये भी पढ़ें:- मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी तस्वीरे, फैंस पूछने लगे अर्जुन कपूर से जुड़ा ये सवाल

जानकारी की माने तो अर्जुन कपूर का मलाइका से तो रिश्ता है ही साथ ही उनका सलमान खान की बहन से भी जुड़ाव था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान की बहन के साथ अर्जुन कपूर रिलेशनशप में थे. लेकिन जब इस बारे में सलमान खान को भनक लगी तो एक्टर की बहन ने अर्जुन कपूर से दूरियां बनानी शुरू कर दी. आपको याद दिला दें कि अरबाज और मलाइका एक-दूसरे को कुछ साल पहले ही तलाक दे चुके हैं. हालांकि तलाक के बाद भी दोनों को कुछ समारोहों में एक साथ देखा गया है. लेकिन जब मीडिया ने एक्ट्रेस से ये सवाल किया था कि वो अरबाज से क्यों अलग हुई हैं तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया था कि वो पति से तंग आ चुकी थीं. क्योंकि अरबाज के नशे की लत और सट्टा से हम पूरे पैसे खो चुके थे. हमें सलमान के एहसानों तले रहना पड़ रहा था, जो मुझे मंजूर नहीं था.

मलाइका ने अपने बयान में ये भी कहा था कि मैंने इस रिश्ते को चलाने की कोशिश की थी लेकिन अरबाज को मेरी कोई बात ही समझ में नहीं आती थी. यहां तक कि मलाइका ने ये भी बताकर लोगों को हैरान कर दिया था कि अरबाज ने IPL मैच में सट्टा लगाकर सारे पैसे गवां दिए थे. इतना ही नहीं बल्कि सलमान खान के बारे में भी मलाइका ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. एक्ट्रेस ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि दबंग खान अक्सर रोका-टोकी करते रहते थे. न उन्हें मेरा कहीं बाहर जाना पसंद था और न ही मेरा ड्रेस पहनना. और तो और सलमान ने कई बार मुझसे ये कहा था कि आप अब हद से ज्यादा निकल रही हो अपनी कदर मत भूलो.

आगे खान परिवार के बारे में भी मलाइका ने बहुत कुछ बताया था. उन्होंने कहा था कि यहां पर बहुओं को किसी तरह की कोई या तवज्जो नहीं दी जाती है. हर मेंबर अपने मन की करता है. तलाक के दौरान मुझसे केवल यही पूछा गया था कि तुम अलग होना चाहती हो तो हो सकती हो. हालांकि इसके अलावा तो खबर ये भी सामने आई थी कि जब अर्जुन कपूर सलमान के घर अक्सर जाते थे तब वो कई बार मलाइका के साथ घूमते हुए देखे गए थे. एक बार तो मलाइका और अर्जुन कपूर को एक-दूसरे की बाहों में बाहें डालकर बैठे हुए देखा गया था. ऐसे में जब इस हरकत पर सलमान की नजर पड़ी थी तब उन्होंने अर्जुन कपूर से कहा था कि तुम यहां से अभी दफा हो जाओ नहीं तो अच्छा नहीं होगा.

ये भी पढ़ें:- मलाइका की वजह से अर्जुन-सलमान का है पंगा! बोनी कपूर ने दी थी दूर रहने की सलाह, जानें वजह