Categories
मनोरंजन

Bigg Boss 13 से बाहर हो चुके अरहान खान की गर्लफ्रेंड बनी विवादों का हिस्सा, पुलिस रेड में हुईं गिरफ्तार

कलर्स टीवी का सबसे बड़ा कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 13 इन दिनों सुर्खियों में है. इस घर में रह रहे सभी कंटेस्टेंट की लाइफ भी चर्चाओं में है. बिग बॉस के घर में अरहान खान की एंट्री रश्मि देसाई (Rashmi Desai Boyfriend) के बॉयफ्रेंड के तौर पर हुई थी. लेकिन इसके बाद अरहान की खुद को एक्स गर्लफ्रेंड बताने वाली अमृता धनोआ मीडिया के सामने आईं, और उन पर कई तरह के गंभीर आरोप भी लगाए. हालांकि अरहान ने अपने उपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया था, लेकिन अब खबर ये सामने आई है कि अमृता को पुलिस ने हाल ही में एक सेक्स रैकेट में गिरफ्तार किया है.

अमृता की ये खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है. बॉलीवुड की लाइफ रिपोर्ट के जरिए ये खुलासा किया गया है, कि अमृता को मुंबई पुलिस ने शुक्रवार की रात सेक्स रैकेट में शामिल पाया. इसके बाद उन्हें गोरेगांव ईस्ट के होटल से आरेस्ट किया गया है. इसके अलावा जानकारी ये भी सामने आ रही है, कि मुंबई के फाइव स्टार होटल में जब पुलिस रेड मारने गई तो वहां पर अमृता समेत एक और एक्ट्रेस ऋचा सिंह को भी शामिल पाया गया, और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

हाल ही में आई रिपोर्ट्स मुताबिक इन दोनों एक्ट्रेस को सेक्शन 370 (3), आईपीसी 34 और सेक्शन 4,5 के तहत पुलिस ने आरेस्ट किया है. इसके अलावा जानकारी ये भी है कि स दौरान दो महिलाओं को पुलिस ने दलदल से बचाया. इस रैकेट में ये दोनों एक्ट्रेस आपस में तालमेल कर रही थीं. जानकारी में ये भी सामने आया है कि रेड के दौरान सभी आरोपियों ने यहां से पुलिस से बचकर भागने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए और पकड़े गए.

बता दें कि बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रह चुके अरहान को अपना एक्स बॉयफ्रेंड बताने वाली अमृता कई वीडियो के जरिए अरहान पर पैसा ठगने और जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा चुकी हैं. यहां तक वीडियो के जरिए अमृता ने ये भी खुलासा किया था कि वो इसके लिए पुलिस स्टेशन में अरहान के खिलाफ FIR भी दर्ज करवा चुकी हैं.

ये भी पढ़ें:- Bigg Boss 13: आरोपों के घेरे में एक बार फिर आए अरहान, अमृता ने कहा- वो मेरे साथ इंटीमेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *