Categories
मनोरंजन

क्या जाह्नवी कपूर, खुशी और बोनी कपूर हैं कोरोना पॉजिटिव? टेस्ट रिपोर्ट से हुआ खुलासा

कोरोना का कहर इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स तक भी पहुंच रहा है. हाल ही में बोनी कपूर और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के अंधेरी स्थित लोखंडवाला इलाके के ग्रीन एकर्स कॉम्पलेक्स की इमारत वाले घर में अचानक से मिले कोरोना पॉजिटिव नौकर से लोगों के बीच सनसनी फैल गई. इसके साथ ही एक और खबर ने लोगों को हैरान कर दिया है. इस घर में काम करने वाले दो और नौकरों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इसी के साथ ही राहत वाली खबर तो ये है कि बोनी कपूर और बेटी जानह्वी कपूर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

ये भी पढ़ें:- जान्हवी कपूर तक पहुंचा कोरोना का कहर, घर का ये शख्स हुआ वायरस से संक्रमित

दरअसल कुछ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बोनी कपूर के घर के 23 साल के नौकर चरण साहू की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिससे पूरा घर सख्ते में था. इसके बाद बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर से लेकर बाकी सभी नौकरों का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया था. janhvi kapoor boney kapoorइस कोरोना टेस्ट में जहां बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियों का टेस्ट नेगेटिव आया तो वहीं उनके के दो और नौकरों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

हाल ही में मिली जानकारी की माने तो पहले नौकर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ही घर के बाकी नौकरों और बोनी कपूर समेत उनकी दोनों बेटियों ने अपने आपको क्वारंटाइन कर लिया था. इसके बाद सभी ने मिलकर अपना कोरोना टेस्ट करवाने का भी फैसला लिया. janhvi kapoor boney kapoorसूत्रों के मुताबिक जो जानकारी मिली है. उसमें कहा जा रहा है, कि अब जिन दो नौकरों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, उनमें कोरोना से जुड़े कोई लक्षण नहीं दिखाई दे रहे थे.

आपको बता दें कि कोरोना के मामले इन दिनों तेजी से बढ़ रहे हैं. मुंबई और महाराष्ट्र में कोरोना केस से बुरा हाल है. सरकार भी इस कोरोना के आगे घुटने टेक चुकी है. ऐसे में जिस तरह से यहां पर कोरोना के मामलों में इजाफा हो रहा है, वो वाकई चौंकाने वाला है.janhvi kapoor boney kapoor महाराष्ट्र में सिर्फ कोरोना के मामले 40 हजार आंकड़ों को छू चुके हैं. ऐसे में आप इन आंकड़ो से ये अंदाजा लगा सकते हैं कि वहां के हालात कैसे दिन-ब-दिन खराब होते जा रहे है.

ये भी पढ़ें:- जान्हवी कपूर ने शेयर की मां श्रीदेवी संग ब्लेक एंड व्हाइट तस्वीर, करण जौहर-स्मृति ईरानी ने दिया ये रिएक्शन