Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा से मांगी ये चीज, कहा- मेरा...

अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा से मांगी ये चीज, कहा- मेरा मजाक बनाने के बदले पूरी करनी होगी ये डिमांड

कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह शो में अपनी हंसी के ठहाकों से चाद चांद लगा देती हैं। अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अर्चना हर एपिसोड के शूट के दौरान का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए साझा करती रहती हैं। ऐसे में अर्चना पूरन सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कपिल तैयार हो रहे हैं और अर्चना कहती हैं कि एक शख्स को तैयार करने में कितने लोग लगते हैं। अब तो कम हैं पहले तो और भी होते थे।

इसे भी पढ़ें:- सीता हरण और रावण को लेकर सैफ अली खान ने कह दी ये बात, जमकर हो रहे ट्रोल

उसके बाद कपिल शर्मा एक गाना गुनगुनाते नजर आ रहे हैं। उसके बाद कपिल ने अर्चना से कहा अर्चना मैम आपका एपिसोड हो गया या आपको कंटेंट चाहिए और। मैं नाचूं यहां आकर। बस आपसे इतनी रिक्वेस्ट है कि डेढ़ घंटे से ऊपर का वीडियो मत डालना। कपिल की बात सुनकर अर्चना के साथ सेट पर मौजूद सभी हंसने लगते हैं। वीडियो को साझा करते हुए अर्चना ने लिखा, कपिल शर्मा तुम मुझपर पंच मारते हो तो इसके बदले मुझे इंस्टाग्राम कंटेंट दिया करो। सौदा बुरा नहीं है।

हाल ही में कपिल शर्मा के शो में अर्चना के पति परमीत सेठी भी आए थे। उन्होंने मजाकिया तौर पर कहा कि अर्चना ने मुझपर दबाव डाला था शादी करने का। मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था। तब अर्चना ने बताया था कि परमीत झूठ बोल रहे हैं और इन्होंने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया था।

परमीत ने बताया कि हमने रात में 11 बजे निर्णय किया कि हम दोनों एक दूसरे से शादी करेंगे। हम रात में पंडित जी को ढूंढने भी निकल गए। उसके बाद रात के 12 बजे एक पंडित मिले। पंडित जी ने हमसे पूछा कि लड़की बालिग है या नहीं। तो मैंने उनसे कहा कि लड़की मुझसे अधिक बालिग है।

उसके बाद कपिल ने परमीत से पूछा कि क्या अर्चना दिल से वेजिटेरियन हैं या आपने केवल बोला? परमीत ने कहा कि कहीं मुझे ना खा जाएं। सभी लोग जानते हैं कि अब तक 6-7 जजों को खा चुकी है और तो और अब तो ऑडियंस तक खा गई।

इसे भी पढ़ें:- 14 बार फेल हुई इस एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी, 10 साल छोटे लड़के से शादी, सलमान की बदौलत बनीं मां

Most Popular