सुशांत सिंह की मौत के कनेक्शन में शामिल हैं अरबाज खान, हुए गिरफ्तार? जानें पूरी सच्चाई

99577
arbaaz khan ssr case

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने उनके फैंस को झकझोंर कर रख दिया था। सुशांत सिंह बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी पर लटके पाए गए थे। इस मामले की जांच देश की तीन सबसे बड़ी जांच एजेंसियां CBI, ED और ED कर रही है। इस केस के फाइनल रिजल्ट का इंतजार इस वक्त सुशांत के फैंस से लेकर पूरा देश कर रहा है। सोशल मीडिया पर सुशांत को इंसाफ दिलाने की मुहिम छिड़ी हुई है जिसमें उन्हें जल्द से जल्द न्याय दिलाने की मांग की जा रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह केस को लेकर कई ऐसी भी खबरें वायरल हो रही हैं जिसका कोई आधार नहीं है।

यह भी पढ़े- ‘छैल छबीली’ डांस में रानी चटर्जी का बोल्ड अंदाज देख लोग हुए दीवाने, आप भी देखें Video

गिरफ्तार हुए अरबाज खान?
हाल ही में, इस मामले में सलमान खान के भाई और फिल्म निर्माता-एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) को घसीटा जा रहा है और सिर्फ घसीटा ही नहीं बल्कि गिरफ्तार होने तक की फेक खबरें फैलाई जा रही है। कहा जा रहा है कि अरबाज खान का सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान के निधन का कनेक्शन है। यानि उनका इन मामलों की साजिश में हाथ है, जिसकी वजह से सीबीआई की अनौपचारिक टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

अरबाज खान का फूटा गुस्सा
खुद का नाम सुशांत सिंह केस में आने वाली खबरों पर अरबाज खान का गुस्सा फूटा है और उन्होंने अफवाहें फैलाने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन भी लिया है। अरबाज खान ने कुछ सोशल मीडिया यूजर्स के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया है और आरोप लगाया है कि झूठे पोस्ट और वीडियो से उनका नाम बदनाम किया जा रहा है। 28 सितंबर को बॉम्बे सिविल कोर्ट में सुनवाई हुई जहां जज ने यूजर्स को झूठे पोस्ट डिलीट करने का आदेश दिया गया है। अरबाज के अलावा उनके परिवार के खिलाफ भी झूठे पोस्ट को हटाने का आदेश दिया है।

क्यों आया अरबाज का नाम?
सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बलबूते इंडस्ट्री में नाम कमाया। उनके पीछे कोई गॉडफादर नहीं था। सुशांत के निधन के बाद कंगना रनौत ने आउटसाइडर-इनसाइडर और नेपोटिज्म जैसे मुद्दों को उठाया जिसके बाद सोशल मीडिया पर स्टार किड्स को निशाना बनाया गया और खूब ताना मारा गया। इस तानेबाजी के चलते कई स्टार किड्स ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कमेंट बॉक्स को ही बंद कर दिया। नेपोटिज्म का शिकार करण जौहर के अलावा सलमान खान भी हुए थे। सलमान खान को भी फैंस ने खूब खरी खोटी सुनाई थी। सुशांत के निधन के बाद कई सेलेब्स और राजनेता का नाम शामिल बताया गया जिसकी सच्चाई का कोई आधार नहीं।

यह भी पढ़े- हाथरस की बेटी के साथ हुई दरिंदगी, तो नेताओं और मीडिया पर भड़के कुमार विश्वास, पढ़िए tweet