अनुष्का शेट्टी ने प्रभास संग शादी पर तोड़ी चुप्पी, उधर एक्टर ने किया ऐलान

107
anushka shetty talk about prabhas

साउथ फिल्म की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) ने जिस दिन से ट्विटर पर पर खाता खोला है. तभी से वह एक्टिव रहती हैं. अनुष्का शेट्टी का नाम कई बार टॉलीवुड सुपरस्टार प्रभास के साथ जुड़ चुका है. फैंस को भी इनकी जोड़ी खूब पसंद आती है. वैसे तो कई बार इनकी अफेयर की खबरें भी सामने आई हैं. लेकिन अब खुद अनुष्का ने ही इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कुछ ऐसा कहा है कि जिसे जानकर सिर्फ प्रभास ही नहीं बल्कि आप भी खुशी से झूम उठेंगे. दरअसल हाल ही में उन्होंने #AskAnushka सेशन किया और फैंस के सवालों के जवाब दिए.

अनुष्का से प्रभास पर सवाल
इस सेशन में अनुष्का ने सबसे पहले तो अपने फैंस से फिल्म ‘निशब्दम’ पर भी चर्चा की और बहुत सारी बातें की. मालूम हो इस फिल्म अनुष्का आर माधवन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आई और जब एक फैन ने अनुष्का से प्रभास के साथ एक और फिल्म करने के लिए कहाanushka shetty with prabhas तो एक्ट्रेस का जवाब वाकई हैरान कर देने वाला था. एक्ट्रेस ने फैन को जवाब दिया कि, ‘अगर किसी फिल्म की स्क्रिप्ट के लिए हम दोनों को चुना जाता है, तो मैं जरूर इसका हिस्सा बनूंगी. आप सबको बहुत सारा प्यार और शुक्रिया’.

शादी पर तोड़ी चुप्पी
सेशन में दूसरे फैन ने अनुष्का और प्रभास की शादी की एक वायरल तस्वीर शेयर की जो काफी लंबे वक्त से सोशल मीडिया पर वायरल है. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद दोनों की शादी की खबरों ने खूब जोर पकड़ा था. जब फैन ने इस तस्वीर को शेयर किया तो अनुष्का ने कहा कि, ये तस्वीर फिल्म ‘मिर्ची’ के शूट के समय की एक बेहद प्यारी और मेरे दिल के काफी करीब है.

प्रभास ने किया अगली फिल्म का ऐलान
बात अगर प्रभास और अनुष्का के वर्कफ्रंट की करें तो एक्टर को आखिरी बार फिल्म ‘साहो’ में देखा गया था. जबकि अनुष्का शेट्टी की फिल्म ‘निशब्दम’ (तेलुगु) और ‘साइलेंस’ (तमिल) कुछ दिन पहले ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. वहीं प्रभास ने अपनी अगली फिल्म ‘राधेश्याम’ का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े और सैफ अली खान दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ेंः- भारत के युवा खिलाड़ी पर फिसला सारा तेंदुलकर का दिल, शुरू हुई अफेयर की चर्चा