काफी लंबे समय के बाद अपने पति की इस ख्वाइश को पूरा कर पाई अनुष्का शर्मा, खुद शेयर की गुड न्यूज़

नुष्का शर्मा के पति विराट कोहली एक बहुत बड़ी ख्वाहिश थी जिस ख्वाहिश को अनुष्का शर्मा ने काफी लंबे समय के बाद पूरा कर दिखाया है। जिसकी गुड न्यूज़ अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। अनुष्का शर्मा ने काफी मशक्कत के अपने विराट कोहली की इस इच्छा को पूरा किया है।

0
192
Anushaka sharma and Virat kohli

Anushka Sharma: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती है अनुष्का शर्मा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकाली है। अनुष्का शर्मा जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। Anushka sharma and Virat kohliअनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली एक बहुत बड़ी ख्वाहिश थी जिस ख्वाहिश को अनुष्का शर्मा ने काफी लंबे समय के बाद पूरा कर दिखाया है। जिसकी गुड न्यूज़ अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। अनुष्का शर्मा ने काफी मशक्कत के अपने विराट कोहली की इस इच्छा को पूरा किया है। आर्टिकल में जानते हैं आखिर अनुष्का शर्मा ने अपने पति विराट कोहली की कि इच्छा को पूरा किया है।

विराट कोहली खाना चाहते थे दिल्ली के छोले- भटूरे

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली काफी लंबे समय से दिल्ली के छोले भटूरे खाना चाहते थे। उन्हें दिल्ली के छोले भटूरे काफी पसंद हैं मुंबई आने के बाद विराट कोहली को दिल्ली के छोले भटूरे की याद Anushka and Virat Kohali सताने लगी थी। विराट कोहली को छोले भटूरे काफी पसंद है इस बात की जानकारी सभी फैन्स को है और अनुष्का शर्मा को तो होगी ही। लेकिन काफी लंबे समय के बाद अनुष्का शर्मा ने अपने पति की इस ख्वाहिश को पूरा कर दिखाया है। इस बात की गुड न्यूज़ खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। अनुष्का शर्मा इतनी खुश और एक्साइटेड है कि वह अपने फैंस के साथ इस खुशी को शेयर करने से रोक नहीं पाए हैं।

मुंबई में ढूंढ निकाले दिल्ली वाले छोले भटूरे

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया है जिसमें लिखा है, मुंबई में भी दिल्ली वाले छोले भटूरे मिल गए हैं। उसे दुकान की तस्वीर भी अनुष्का शर्मा ने शेयर की है, अनुष्का ने लिखा है,” यह हमारे घर Anushka sharma Postके लिए बड़ा दिन है ना खत्म होने वाली सर्च खत्म हुई। मुंबई में दिल्ली जैसे छोले भटूरे आज मैंने अपने हस्बैंड को बहुत बड़ी खुशी दी है वह चीट मील में इस खाते हुए बहुत गिल्टी महसूस नहीं करते हैं। वही अनुष्का ने बताया है कि जब विराट कोहली ने यहां के छोले भटूरे खाए हैं तो विराट कोहली को लगा कि,’ मुंबई ने फाइनली कुछ कर दिखाया है’। अनुष्का शर्मा ने इस शाॅप का नाम भी लिखा है। उन्होंने लिखा, चैबर में ‘दिल्ली से’ शॉप पर जाकर आप जमकर छोले भटूरे खा सकते।

Read More-सोहेल से तलाक लेने के बाद Seema Sajdeh ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, बिकनी पहन समंदर किनारे लेट कर दिखाई बोल्ड अदाएं