Anushka Sharma ने ठुकराया इन फिल्मों का ऑफर, दीपिका और श्रद्धा कपूर किरदार निभाकर हो गई सुपरहिट

अनुष्का शर्मा ने सुल्तान जैसी फिल्मों में धमाल मचा दिया लेकिन अनुष्का शर्मा का करियर और भी साथ में आसमान पर चला जाता अगर उन फिल्मों को उन्होंने रिजेक्ट किया होता

0
214
Anushka Sharma

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं अनुष्का शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान के साथ ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से की थी जिसके बाद अनुष्का शर्मा की दूसरी फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ मे रणवीर सिंह के साथ नजर आई थी। अनुष्का शर्मा ने सुल्तान जैसी फिल्मों में धमाल मचा दिया लेकिन अनुष्का शर्मा का करियर और भी साथ में आसमान पर चला जाता अगर उन फिल्मों को उन्होंने रिजेक्ट किया होता। अनुष्का शर्मा ने कई फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया जिसके चलते दीपिका पादुकोण से लेकर श्रद्धा कपूर को उन फिल्मों में काम करने का मौका मिला और वे फिल्में सुपरहिट साबित हुई। आइए देखते हैं लि‌स्ट….

की एंड का

इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ करीना कपूर नजर आई थी लेकिन करीना कपूर से पहले इस फिल्म का अनुष्का शर्माकी एंड का को दिया गया था लेकिन अनुष्का शर्मा ने इसे ठुकरा दिया था और यह फिल्म करीना कपूर को मिल गई इस फिल्म को काफी पसंद किया गया।

बार- बार देखो

इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कैटरीना कैफ नजर आई थी कैटरीना कैफ से पहले इस फिल्म का ऑफर अनुष्काबार- बार देखो शर्मा को दिया था जिसका शर्मा ने इस फिल्म को नापसंद करके ठुकरा दिया फिल्म में कैटरीना कैफ ने किरदार निभाया इस फिल्म को भी काफी पसंद किया गया।

Aagadu

महेश बाबू के साथ इस फिल्म में तमन्ना भाटिया नजर आई थी। लेकिन तमन्ना से पहले अनुष्का शर्मा को ऑफर की गईAagadu थी। लेकिन अनुष्का शर्मा की बात पैसे पर नहीं बनी जिसके चलते एक्ट्रेस ने इस फिल्म को ठुकरा दिया।

2 स्टेट्स

आलिया भट्ट की फिल्म स्टेटस ने पर्दे पर धमाल मचा दिया। आलिया भट्ट से पहले इस फिल्म में काम करने का मौका2 स्टेट्स अनुष्का शर्मा को दिया गया लेकिन अनुष्का शर्मा ने इस फिल्म को पसंद नहीं किया और उन्होंने इसका ऑफर ठुकरा दिया।

थ्री इडियट्स

आमिर खान की फिल्म थ्री इडियट्स में उनके साथ करीना कपूर खान नजर आई थी करीना से पहले इस फिल्म में अनुष्का शर्मा को चुना गया था लेकिन अनुष्का ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया जिसके बाद इस फिल्म मेंथ्री इडियट्स करीना कपूर, आमिर खान और शर्मन जोशी, माधवन जैसे मशहूर कलाकार नजर आए और या फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई ।

तमाशा

इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण नजर आई थी लेकिन दीपिका से पहले इस फिल्म में अनुष्का शर्मातमाशा फिल्म का ऑफर मिला था। लेकिन अनुष्का ने इस को नहीं किया अनुष्का को इसका केदार नहीं पसंद आया इसके बाद दीपिका पादुकोण का किरदार निभाया था।

इसे भी पढ़ें-Hina Khan ने Cannes 2022 में कॉपी किया Priyanka Chopra का लुक, हैरान रह गए लोग