अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के डोनेशन का हुआ खुलासा, पीएम फंड में दान कर दी इतनी बड़ी रकम

0
4065
virushka

कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया और लोगों से प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करने की अपील भी की ताकि गरीब लोगों की मदद की जा सके। पीएम मोदी के इस अपील के बाद देश भर की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने दिल खोलकर दान दिया। इसमें बॉलीवुड से लेकर क्रिकेटर्स भी शामिल रहें। जिन लोगों ने भी पीएम फंड में डोनेट किया, सभी ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। वहीं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने भी पीएम फंड में दान किया और सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी भी दी हालांकि कितनी रकम उन्होंने दान किया इस बात का उन्होंने कहीं भी जिक्र नहीं किया।

यह भी पढ़े- डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट पर भड़कीं सोनम कपूर, कहा- ‘इस वक्त अमेरिकन्स को हो रहे होंगे शर्मिंदा

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर जानकारी दी थी कि उन्होंने और विराट ने पीएम फंड में डोनेट किया है। पोस्ट करते हुए अनुष्का ने लिखा, ‘मैं और विराट पीएम राहत कोष और मुख्यमंत्री राहत कोष को योगदान दे रहे हैं। कोरोना संकट से प्रभावित लोगों को देखकर हमारा दिल टूट गया है। इसके पीछे हमारा सिर्फ एक ही मकसद है कि उनका दर्द कुछ कम हो।’ इस पोस्ट में उन्होंने राशि का जिक्र नहीं किया था।

https://www.instagram.com/p/B-WJqLvJW9x/?utm_source=ig_web_copy_link

सूत्रों से पता चला है कि अनुष्का और विराट ने पीएम और मुख्यमंत्री फंड में कुल 3 करोड़ रुपए दान किया है। इस बात के सामने आते ही उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इनके अलावा बॉलीवुड के कई सितारों ने फंड को डोनेशन दिया था जिसमें अक्षय कुमार ने सबसे ज्यादा 25 करोड़ रुपए दान दिए थें। इसके अलावा वरुण धवन, शिल्पा शेट्टी, ऋतिक रोशन, कपिल शर्मा सहित कई सेलिब्रिटीज ने पीएम फंड में दान किया वहीं सलमान खान ने 2500 मजदूरों को सीधे तौर पर मदद करने की बात कही है।

यह भी पढ़े- 25 करोड़ पर अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा, खुद बताया किसने किया भारत मां को दान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here