अनुराधा पौडवाल पर टूटा दुखों का पहाड़!, 35 साल की छोटी उम्र में बेटे का निधन

2848
anuradha paudwal son death

साल 2020 का स्वागत जितने उत्साह के साथ किया गया था वो साल लोगों की उम्मीदों के बिल्कुल उलट बीत रहा है. साल 2020 ऐसा साल बन गया है जिसे लोग भूलना चाहते हैं क्योंकि इस साल कोरोना वायरस और अन्य कारणों की वजह से तमाम लोग दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. जिससे लोग काफी गमगीन है. लोगों के प्रिय सेलेब्स भी दुनिया छोड़ चुके हैं. हर दिन लोगों का सामना ऐसी बुरी खबरों से हो रहा है जिसका गम लोग भूला नहीं पाए रहे हैं. इस बीच एक और गमगीन खबर सामने आई है. दरअसल, भजन गायिका अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है और उनके बेटे आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal) जिनकी उम्र सिर्फ 35 साल थी उनका निधन हो गया है.

इस बीमारी से थे पीड़ित
जानकारी के मुताबिक, अनुराधा के बेटे आदित्य काफी वक्त से किडनी की समस्या से परेशान थे और अस्पताल में भर्ती थे. आदित्य की किडनी फेल हुई और शनिवार की सुबह उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.aditya-paudwal death छोटी उम्र में बेटे के निधन की खबर से अनुराधा का हाल बेसुध है. वह बार-बार बेटे को पुकार रही हैं. पूरा परिवार गहरे सदमे में है.

‘लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’ में नाम दर्ज
आदित्य पौडवाल एक ऐसी शख्सियत थे जिन्होंने कम उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था. आदित्य का नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’ में सबसे कम उम्र के संगीत निर्देशक के रूप में दर्ज है. वह अपनी मां की तरह भजन गाया करते थे. साल 2020 की शुरुआत में ही आदित्य ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, वह अब भक्ति संगीत पर ज्यादा ध्यान देने की प्लानिंग कर रहे हैं औ इसी क्षेत्र में नाम कमाना चाहते थे.

ये भी पढ़ेंः- दिग्गज नेता स्वामी अग्निवेश ने दुनिया को कहा अलविदा, हार्ट अटैक से अस्पताल में हुआ निधन