PM मोदी की अपील पर कटाक्ष करने वालों को अनुपम खेर का करारा जवाब, वीडियो शेयर कर की सबकी बोलती बंद

0
548
Anupam kher

देश में कोरोना का प्रकोप जारी है. ऐसे में सोशल मीडिया के जरिए पीएम मोदी समेत बॉलीवुड स्टार्स भी जनता को आने वाली हर समस्याओं से पहले ही उन्हें आगाह कर रहे हैं, ताकि इस महामारी से निपटा जा सके. अकसर सोशल मीडिया पर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) के विचार और सामाजिक मुद्दे पर उनकी राय वायरल होती रहती है. यही कारण है कि हर दिन वो चर्चाओं में बने ही रहते हैं. कोरोना वायरस को लेकर अनुपम खेर कई ट्वीट और वीडियो शेयर कर चुके हैं. हाल ही में एक बार फिर उन्होंने पीएम मोदी द्वारा की गई अपील को लेकर एक वीडियो साझा की है. साथ ही इस महामारी से जंग लड़ रहे डॉक्टरों, नर्सो, पुलिसवालों को सुपरहीरो का टैग दिया है.

ये भी पढ़ें:- कोरोना का बरपा कहर, अनुपम खेर आइसोलेशन में, अनिल कपूर ने गाया गाना, वायरल हुआ video

अनुपम खेर का वीडियो हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर आग तरह फैल रहा है. वीडियो में अनुपम खेर (Anupam Kher) डॉक्टरों और नर्सों पर बात करते हुए कह रहे हैं कि, “किधर हैं आपके ये सुपरमैन, सुपर वुमेन, बंडर वुमेन. किताबों में फिल्मों में. आज की डेट में पता है सुपरहीरो कौन है. डॉक्टर्स, नर्सेस, सफाई कर्मचारी और पुलिसवाले ये असली सुपरहीरो हैं. इनके लिए भी 5 तारीख को दोबारा दीया जलाओ और उन सबके मुंह बंद करो, जो बोलते हैं असली समस्या कुछ और ही है.” एक्टर के इअस वीडियो पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रया भी दे रहे हैं.

आपको बता दें कि अनुपम खेर का ये वीडियो 5 अप्रैल को पीएम मोदी द्वारा की गई अपील को लेकर है. जिसमें पीएम मोदी ने देशवासियों से आग्रह करते हुए कहा था कि 5 अप्रैल को रात के 9 बजे 9 मिनट तक अपने घरों में दीया या फिर मोमबत्ती जलाएं. ताकि पूरे देश में ये संदेश जाए कि हम सभी एक साथ हैं. कोई भी अकेला नहीं है. इस संबोधन के बाद सोशल मीडिया पर कटाक्ष होने लगा. कोई मोदी के फैसले के समर्थन में ट्वीट कर रहा है, तो कोई उनके खिलाफ. ऐसे में स्टार्स अपनी अहम भूमिका निभाते हुए लोगों को एक होने की सलाह दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- इंसानों पर अनुपम खेर ने कही ऐसी बात, वायरल हो गया ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here