Anupam Kher के भाई राजू भी आजमा चुके हैं फिल्म इंडस्ट्री में किस्मत, कई हिट फिल्मों में आ चुके हैं नजर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर के भाई राजू खेर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाई है। राजू खेर करे टीवी इंडस्ट्री में काम किया करते थे उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा।

0
181
Anupam Kher brother

Anupam Kher brother: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे मशहूर अभिनेता अनुपम खेर को आज के समय में कौन नहीं जानता है। अनुपम खेर ने अपने जमाने में कई हिट फिल्मों में काम किया है अनुपम खेर के हर किरदार को काफी पसंद किया जाता था। अनुपम खेर फिल्म इंडस्ट्री मे कई फिल्मों में नेगेटिव रोल में भी नजर आए हैं। अनुपम खेर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे दिग्गज अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं। लेकिन आज हम इस आर्टिकल में अनुपम खेर की नहीं बल्कि अनुपम खेर के भाई राजू खेर के बारे में बताने जा रहे हैं। आप लोग राजू खेल को भले ही नाम से ना जानते हो लेकिन इन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

कई हिट फिल्मों में कर चुके हैं काम

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर के भाई राजू खेर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाई है। राजू खेर करे टीवी इंडस्ट्री में काम किया करते थे उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। हालांकि राजू खेर Raju kher and Anupam kherको अपने भाई अनुपम खेर की तरह अपनी सफलता नहीं मिल पाई लेकिन इन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। साल 1998 आमिर खान और रानी मुखर्जी की फिल्म गुलाम से बॉलीवुड में कदम रखा था। इन्होंने बहुत अच्छा किरदार निभाया था। जिसके बाद इन्होंने जंगल, हीरालाल पन्नालाल, देहली बेली, क्रिश 3, ओम जय जगदीश, शूटआउट वडाला जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

जीते हैं काफी साधारण सी जिंदगी

राजू खेर को साधारण से जिंदगी जीना काफी पसंद है । इनका जन्म 11 सितंबर 1957 को कश्मीर के बारामूला में हुआ था। इनकी पत्नी का नाम सीमा है और अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। मैं आपको बता दें उन्होंने एक्टिंग के Raju kherअलावा निर्देशक के तौर पर भी अपनी किस्मत आजमाई है। उन्होंने 2010 में राजू खेर ने धारावाहिक अभिलाषा में निर्देशन के तौर पर काम किया था। इस सीरियल के संवाद भी राजू खेर ने ही लिखे थे।

Read More-बॉलीवुड में दस्तक देने से पहले ही Rashmika Mandanna हुई पेटू, खूब सारे खाने संग आई नजर