Friday, December 3, 2021

अनुपम खेर की एक्ट्रेस बोली- जब बॉडी खूबसूरत है तो क्यों न ग्लैमरस तस्वीरें डालूं

Must read

- Advertisement -

70-80 के दशक के अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म ‘रांची डायरीज’ से साल 2017 में फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) ने अब एक्टिंग की दुनिया में रफ़्तार पकड़ ली है। उनकी एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज (Webseries) ‘रक्तांचल 2’ जल्द ही पूरी होने वाली है। सौंदर्या शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फैंस उनकी फोटोज पर जमकर प्यार लुटाते हैं।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें:-ऐश्वर्या राय से लेकर जीनत अमान तक, जब ये 7 अभिनेत्रियां बिना ब्लाउज के आईं नजर

दरअसल सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि अब समय आ गया है कि उन्हें बतौर एक्ट्रेस सीरियसली लिया जाए। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि अभिनेत्री सौंदर्या शर्मा इमेज के ग्लैमरस एक्ट्रेस की हो गई हैं। हालांकि वह इससे निकलने का इन्तजार कर रही थी पर निकल नहीं पाई थी लेकिन अब उनकी वेब सीरिज ‘रक्तांचल 2’ से उन्हें इस इमेज से बाहर निकलने की उम्मीद नजर आ रही है। .अभिनेत्री सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) कहती है ‘हां, मैं एक अभिनेत्री के रूप में गंभीरता से पहचानी जाना चाहती हूं, लेकिन मेरे पास एक अच्छी बॉडी है तो मुझे बताओ, मैं अपनी ग्लैमरस तस्वीरें क्यों नहीं डालूं?”

गौरतलब है कि सौंदर्या शर्मा अमेरिका से एक्टिंग कोर्स रही है। इस बारे में एक्ट्रेस कहतीं है कि “मुझे महसूस हुआ कि मैं एक्टिंग कर सकती हूं, आप या तो इस इंडस्ट्री में एक एक एक्टर हैं या नॉन-एक्टर हैं, आप मिडिल में नहीं हो सकते इसलिए मैंने अपनी स्किल को अच्छा बनाने का फैसला किया और मैं अब वापस आ गई हूं। ‘ उन्होंने बताया कि अब वह वापस आ गयी हैं।सौंदर्या (Soundarya) का मानना ही कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ने एंटरटेनमेंट की दुनिया में बहुत कुछ बदला है। वह कहती हैं कि यदि आप एक्टिंग को लेकर पैसनेट हैं और इसको एक आर्ट के तौर पर लेते हैं तो आप वेब शो में विभिन्न तरह की भूमिका निभा सकते है।

इसे भी पढ़ें:-काॅलेज के आशिक मिजाज लेक्चरर ने इस अभिनेत्री को भेजे अभद्र मैसेज, शर्मनाक टिप्पणियों का ऐसे दिया जवाब

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article