अनुपम खेर ने ट्वीट में लिखा ऐसा कुछ की फैंस की चकरा गया दिमाग, करने लगे अलग-अलग सवाल

अनुपम खेर ने लिखा है कि “कुछ नया होने वाला है दोस्तों, कैसा लगा हमारा नया रूप? जय हो!” अब जब से अनुपम खेर ने ये ट्वीट कया है, उसके बाद से ही सब लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है।

0
266
anupam kher

इस समय हर तरफ फिल्म द कश्मीर फाइल्स की चर्चा हो रही है। इस फिल्म में अनुपम खेर ने कश्मीरी पंडित का रोल अदा किया है। इस रोल के लिए अनुपम खेर ने काफी तारीफें बटोरी हैं। फिल्म के रोल में अनुपम खेर ने न केवल एक्टिंग की है बल्कि उस रोल को जिया है। द कश्मीर फाइल्स के एक और अभिनेता के साथ अब अनुपम खेर ने फोटो शेयर की है और लिखा कि ‘अब कुछ नया होने वाला है।’

अनुपम खेर की नई तस्वीर

अनुपम खेर ने जो फोटो शेयर की उसमें वो अभिनेता दर्शन कुमार के साथ दिखाई दिए। फोटो पर उन्होंने लिखा है कि “कुछ नया होने वाला है दोस्तों, कैसा लगा हमारा नया रूप? जय हो!” अब जब से अनुपम खेर ने ये ट्वीट कया है, उसके बाद से ही सब लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है। उनकी फोटो पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

लोगों ने दी इस तरह की प्रतिक्रियाएं

उनकी इस फोटो पर अमृता त्रिपाठी नाम की एक यूजर ने कमेंट किया है कि “लगता है पेट्रोल डीजल की कीमतों पर कोई बड़ी फिल्म बनने वाली है “बड़ी फिल्म”। एक ने लिखा है कि “200 करोड़ कश्मीर फाइल्स के हजम करने के बाद फिर आ रहे हैं लूट करनेl” तो वहीं यूजर ने लिखा कि “इस बार धमाके की गूंज दोगुना होकर रहेगी, हमें बेसब्री से इंतजार है धमाके की।” एक ने लिखा कि “अब और कुछ नया अभी न करें, सब हिले हुये हैं। दूसरा “नया” झेल नहीं पायेंगे।”

एक और ने लिखा है कि “अब तक कितने कश्मीरी पंडितों की घर वापसी हुई और वो 200 करोड़ सब आपके पेट में गये। कश्मीरी पंडितों को 200 करोड़ में से क्या दिया।” फिर एक यूजर ने लिखा है कि “सर जी आप बहुत अच्छे अभिनेता है, सर जी कोई फिल्म हिन्दू-मुस्लिम एकता पर भी बनाओ। आप लोग जो भी संदेश देते हो, उसको पूरा देश फॉलो करता है।”

Read More-Will Smith के वाइफ की तरह Sameera भी थी Alopecia का शिकार, खुद बताई आपबीती