अनुपम खेर ने नसीरुद्दीन शाह को दिया मुंहतोड़ जवाब, ‘चापलूस’ शब्द पर कही ये बात

0
458

नागिकता संशोधन कानून ने देश को दो हिस्सों में बांट कर रख दिया है। जहां एक तरफ एक पक्ष इस कानून का समर्थन कर रहा है। तो वही दूसरा पक्ष इस कानून का विरोध कर रहा है। यहां हाल बॉलीवुड का भी है। यहां पर भी तमाम सेलेब्रिटी दो पक्षों में बंटे हुए है। एक पक्ष मोदी सरकार के फैसला का समर्थन करते हुए नागरिकता कानून के साथ खड़ा है। तो वही दूसरा पक्ष इस कानून के खिलाफ जमकर बोल रहा है। रहा है। जिस वजह से सोशल मीडिया पर कई सेलेब्रिटी के बीच जमकर जंग शुरू हो गई है। जिसमें अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर सबसे आगे है। सोशल मीडिया पर नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ बोलते हुए नसीरुद्दीन शान ने अनुपम खेर की जमकर आलोचना की थी। जिसके चलते अब अनुपम खेर ने नसीरुद्दीन शाह को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

दरअसल नसीरुद्दीन शान ने अपने एक इंटरव्यू कहा था कि मैं ट्विटर पर नहीं हूं। अनुपम खेर जैस लोग बहुत बोलते हैं। मुझे नहीं लगता है कि उन्हें गंभीरता से लिया जाना चाहिए। वह एक मसखरा और चापलूस है। एनएसडी और एफटीआईआई में उनके समकालीन रहे लोग उनके चापलूस स्वभाव के बारे में बता सकते है। ये उनके खून में है, और हम उनकी मदद नहीं कर कते है। वहीं बाकि लोग जो इसका विरोध कर रहे हैं उनके सोच लेना चाहिए कि उनको क्या कहना हैं। वहीं बाकी लोग जो इसका विरोध कह रहे हैं उनको सोच लेना चाहिए कि उनको क्या कहना है। वहीं हमें हमारी जिम्मेदारी के बारे में भी बताने की जरूरत नहीं है, हम हमारी जिम्मेदारियां जानते हैं।’

नसीरुद्दीन शाह के इस बयान पर अनुपम खेर ने करारा जवाब दिया है। अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा कि जनाब नसीरुद्दीन शाह साब के लिए मेरा प्यार भरा पैग़ाम!!! वो मुझसे बड़े है। उम्र में भी और तजुर्बे में भी। मै हमेशा से उनकी कला की इज़्ज़त करता आया हूँ और करता रहूँगा। पर कभी कभी कुछ बातों का दो टूक जवाब देना बहुत ज़रूरी होता। ये है मेरा जवाब।

इसके साथ ही अनुपम खेर ने वीडियो शेयर की है। जिसमें अनुपम खेर ने कहा है कि, ‘जनाब नसीरुद्दीन शाह साहब मैंने आपका इंटरव्यू देखा, जिमसे आपने मुझे मसखरा और चापलूस बताया। इस तारीफ के लिए शुक्रिया, मैंने आज तक आपके लिए कुछ भी नहीं बोला। लेकिन अब बोलूंगा। मैं आपको और आपकी बातों को बिल्कुल भी गंभीर नहीं लेता। आपको इतनी कामयाबी मिली है लेकिन आपने अपनी पूरी जिंदगी फ्रस्टेशन में निकाल दी। आपने दिलीप कुमार साहब, अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, शाहरुख खान और विराट कोहली जैसे लोगों की आलोचना की है फिर मुझे यकीन है कि मैं महान संगत में हूं। इनमें से किसी ने भी आपके बयान को गंभीरता से नहीं लिया।

इसके आगे अनुपम खेर ने कहा कि, ‘कोई भी आपकी बातों को गंभीरता से नहीं लेता क्योंकि हम जानते है कि आप बात नही कर रहे। ये सभी वह पदार्थ है जिनका आप सालों से उपभोग कर रहे है। इसकी वजह से आप सही-गलत भूल गए है और अगर मेरी बुराई करने से आपको सुर्खियां मिल रही है। तो आप खुश रहे।’ ये भी पढ़ें:-JNU विवाद पर बोलीं कंगना रनौत- ऐसे गुंडों को चार-चार झापड़ मारे, निकल जाएगी हेकड़ी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here