अनुभव सिन्हा का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज, इस फिल्म-निर्माता ने दिया जवाब, बोले- देशद्रोही हैं सब

0
393
director

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। साथ ही ट्विटर पर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखते हैं। इसको लेकर कभी कभी वह काफी ट्रोल भी किए जाते हैं। हाल ही में अनुभव सिन्हा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है जिस पर फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने भी जवाब दिया है। अनुभव सिन्हा ने ज्योतिरादित्य पर तंज कसते हुए उनके सेवा भाव वाले बयान को याद दिलाया है। दरअसल, पिछले महीने ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया था जिसके बाद उन्होंने कहा था कि वह कांग्रेस में रहते हुए मध्य प्रदेश और देश की सेवा नहीं कर पा रहे हैं।

यह भी पढ़े- मध्य प्रदेश में मानवता का नहीं होने देंगे हनन, सिंधिया के इस ट्वीट पर शिवराज ने लिया एक्शन

इस पर अनुभव सिन्हा ने तंज कसते हुए ट्वीट कर लिखा, ‘मुझे यकीन है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जी अब प्रदेश के लोगों की जी भर के सेवा कर रहे हैं। ये कमबख़्त समाचार वाले बता नहीं रहे हैं।’ इस पर जवाब देते हुए फिल्म निर्माता हंसल मेहते ने ट्वीट कर लिखा, ‘सारे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की तारीफ में व्यस्त हैं। देशद्रोही हैं सब के सब।’

आपको बता दें कि कांग्रेस में काफी साल बिताने के बाद अचानक ज्योतिरादित्य सिन्हा ने इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थें। उनसे वजह पूछे जाने पर ज्योतिरादित्य ने कहा था कि वह मध्य प्रदेश के लोगों की सेवा करना चाहता हैं लेकिन कांग्रेस में रहते हुए वह ये नहीं कर पा रहे हैं। सिंधिया केंद्रीय मंत्री और सांसद भी रह चुके हैं। सिधिया और उनके समर्थकों के कारण ही मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिरी थी। उसके बाद भाजपा की सरकार बनाई गई थी।

यह भी पढ़े- मध्य प्रदेश में ऐसे सरकार बनाएंगे अमित शाह, ज्योतिरादित्य सिंधिया को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी