Anubhav sinha tweet on Karthik Aryan

बॉलीवुड की रंगीन दुनिया बाहर से जितनी चमकती हुई दिखती है असल में अंदर से उतनी ही खोकली और फीकी होती है। हर किसी के लिए यहां टिक पाना आसान नहीं होता। पिछले कुछ दिनों से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लगातार सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ही करण जौहर (Karan Johar) की ‘दोस्ताना 2 (Dostana 2)’ से कार्तिक आर्यन को निकाला गया है जिसके बाद से बॉलीवुड फिर से एक नया विवाद खड़ा हो गया। पंगा गर्ल कंगना रनौत तो यह तक कह चुकी हैं कि कार्तिक आर्यन के साथ सुशांत जैसा बर्ताव ना किया जाए। इसके साथ ही उन्होंने कार्तिक को अपना समर्थन भी दिया। इस मुद्दे पर कार्तिक आर्यन ने तो चुप्पी साधी हुई है लेकिन अब फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने इस मसले पर बड़ी बात कही है।

करण जौहर की फिल्म से छुट्टी होने के बाद ऐसी चर्चाएं शुरू हुईं कि, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की रेड चिलीज (Red Chillies) और आनंद एल राय (Aanand L Rai) ने कार्तिक आर्यन को अपने-अपने प्रोजेक्ट से हटा दिया है। हालांकि, अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है मगर अब फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का बयान सामने आया है।kartik aaryan जिसके मुताबिक उन्हें लगता है कि कार्तिक के खिलाफ कोई कैंपेन चल रहा है जिस कारण उनके साथ यह सब हो रहा है। अनुभव सिन्हा के ट्वीट के बाद से एक बार फिर लोगों को सुशांत सिंह की याद आ गई है और लोग कहीं ना कहीं नेपोटिज्म पर बातें कर रहे हैं।

कार्तिक के खिलाफ कैंपेन?
बता दें, फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ‘थप्पड़’, ‘आर्टिकल 15’ और ‘मुल्क’ जैसी फिल्मों को बना चुके हैं। आमतौर पर अनुभव सिन्हा किसी मुद्दे पर कम ही अपनी राय रखते हैं लेकिन जब बोलते हैं तो वह सनसनी मचा देता है। इस बार भी ऐसा ही हुआ जब उन्होंने कार्तिक आर्यन को लेकर किए गए ट्वीट में लिखा, ‘जब प्रोड्यूसर्स किसी एक्‍टर को अपनी फिल्‍म से ड्रॉप करते हैं या एक्‍टर फिल्‍म छोड़ता है तो वो इस पर बात नहीं करते हैं. अमूमन यही होता है. मुझे पक्‍के तौर पर यह लगता है कि कार्तिक आर्यन के ख‍िलाफ कैंपेन चलाया जा रहा है और यह अन्‍याय है. मैं उसकी चुप्‍पी का सम्‍मान करता हूं.’

अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट पर कार्तिक आर्यन के कई फैंस ने उनका सपोर्ट किया है वहीं कुछ लोगों ने कार्तिक के साथ हो रहे बर्ताव को गलत बताया है। इसके साथ ही सिन्हा के ट्वीट ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं किanubhav sinha tweet आखिर कार्तिक आर्यन के साथ ऐसा क्यों हो रहा है क्योंकि वह एक बाहरी व्यक्ति हैं और उनका फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है। बात चाहे जो भी हो लेकिन कार्तिक आर्यन का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। बता दें, सिन्हा से पहले आनंद एल राय का बयान आया था जिसमें उनका कहना था कि, उनके प्रोडक्‍शन हाउस ने कार्तिक आर्यन को किसी फिल्म के लिए साइन नहीं किया था। वहीं कार्तिक के फैंस को अब उनकी प्रतिक्रिया का इंतजार है।

ये भी पढ़ेंः- एक्ट्रेस टीना मुनीम से कैसे हुआ अनिल अंबानी को प्यार, भूकंप के कारण आए करीब, दिलचस्प है Love Story

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here