pawri girl

कुछ दिनों पहले पाकिस्तानी लड़की का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो ने भारत में भी जबरदस्त गदर मचाया था। जिसके बाद सभी लोगों के जुबां पर ‘पॉवरी हो रही है’ की लाइन जैसे रट सी गई थी। हर कोई ट्रोल करने या फिर मजे लेने के लिए कर रहे थे। इस वीडियो के बाद पाकिस्तानी लड़की को एक स्टार बना दिया। पहले हजारों में फॉलोअर्स थे और अब लगभग 15 लाख फॉलोअर्स इंस्टाग्राम पर बन गए हैं। इस पॉवरी गर्ल का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है।

इसे भी पढ़ें:- Neha Kakkar और Rohanpreet के बीच हुआ इतना बड़ा झगड़ा कि नोचने लगे एक दूसरे के बाल

अपनी गायकी से जीता दिल
पॉवरी गर्ल नाम से फेमस पाकिस्तानी लड़की दनानीर (Dananeer) इस बार अपने सिंगिंग से फेमस हो रही है। अपने इस वीडियो में रमजान के अवसर पर वह ‘मुस्तफा जान-ए-रहमत’ गाना जाती नजर आ रही है। इस गाने का वीडियो Pawri Girl यानी दानानीर ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो पर अब तक 5 लाख से अधिक व्यूज भी आ चुके हैं। दनानीर आए दिन कोई ना कोई वीडियो या फोटोज पोस्ट करती रहती है। अब पूरी दुनिया में दनानीर के फॉलोअर्स बन गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dananeer | 🇵🇰🌻 (@dananeerr)

इससे पहले भी वीडियो हुआ वायरल
इससे पहले दानानीर मोबीन (Dananeer Mobeen) और ‘मारो मुझे मारो’ से ट्रोल हुए शख्स मोमीन शाकिब (Momin Shaqib) एक साथ आपस में एक दूसरे को चिढ़ाते हुए दिखाई दिए थे। दोनों ने ही एक दूसरे के फेमस डॉयलॉग को दोहराते हुए एक वीडियो बनाया था, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

इसे भी पढ़ें:- Dia Mirza ने किया खुलासा, कहा- मैंने देखा है बॉलीवुड में सेक्सिज्म…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here