Shah Rukh Khan के नाम आएगा एक और खिताब, इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में किए जाएंगे सम्मानित

रेड सी इंटरनेशनल की ओर से रविवार को घोषणा की गई है कि शाहरुख खान को फेस्टिवल के दूसरे संस्करण के उद्घाटन में फिल्म इंडस्ट्री मे असाधारण योगदान के लिए पुरस्कार दिया जाएगा।

0
178
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan At Red Sea Film Festival: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। शाहरुख खान ने अपने करियर में काफी नाम और इज्जत कमाई है। शाहरुख खान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकाली है। शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता है। अब एक बार फिर से शाहरुख खान के नाम एक और किताब दर्ज होने वाला है।Shah Rukh Khan दरअसल शाहरुख खान को रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया जाएगा। रेड सी इंटरनेशनल की ओर से रविवार को घोषणा की गई है कि शाहरुख खान को फेस्टिवल के दूसरे संस्करण के उद्घाटन में फिल्म इंडस्ट्री मे असाधारण योगदान के लिए पुरस्कार दिया जाएगा।

फिल्म फेस्टिवल के सीईओ ने शाहरुख के लिए कहीं ये बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान को लेकर फिल्म फेस्टिवल के सीईओ मोहम्मद अली तुर्की ने बहुत बड़ी बात कही है। मोहम्मद अली ने कहा, हम ग्लोबल सुपरस्टार मोस्ट टैलेंटेड एक्टर शाहरुख खान को सम्मानित करते हुए रोमांचित है।Shah Rukh Khan उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकाली है और आज वह दुनिया के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं। हम दिसंबर में उनका जेद्दा स्वागत करेंगे। इस चीज को लेकर हम काफी एक्साइटेड हैं।”

100 से अधिक फिल्मों में कर चुके हैं काम

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है। शाहरुख खान के फैंस भी अपने चहेते सितारे को अवार्ड मिलने से काफी खुश हैं। शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।Shah Rukh Khan शाहरुख खान की फिल्म कुछ कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे देवदास ,चक दे इंडिया, कभी खुशी कभी ग़म जैसी हिट फिल्मों ने लाखों दर्शकों का दिल जीता है।

Read More-Video:नेहा कक्कड़ सूट के बीच में ही करने लगे कुछ ऐसा बोली, ‘क्या करें भूखे पेट का सवाल है’