बॉलीवुड को एक और झटका, मशहूर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, श्रद्धांजलि दे रहीं फिल्मी हस्तियां

155
Director johnny bakshi death

कोरोना काल में बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक के बाद एक बड़े झटके लग रहे हैं. इसी बीच एक और हैरान करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल फिल्मी जगत के माने-जाने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर का निधन हो गया है. जी हां दिग्गज डायरेक्टर जॉनी बक्शी (Director johnny baksh death) ने बीते शनिवार दुनिया को अलविदा कह दिया. बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था. लेकिन जिंदगी मौत से जंग लड़ रहे डायरेक्टर ने दम तोड़ दिया. मीडिया खबरों की माने तो उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. 82 साल की उम्र में दुनिया के माने-जाने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर जॉनी बक्शी का निधन हो गया है. इस खबर के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में मातम का माहौल है.

ये भी पढ़ें:- बॉलीवुड इंडस्ट्री को लगा एक और बड़ा झटका, अब इस मशहूर एक्शन डायरेक्टर का हुआ निधन

दरअसल खबर है कि बक्शी को सांस लेने में काफी परेशानी हो रही थी. इसी के चलते उन्हें जुहू के आरोग्य निधि अस्पताल में एडमिट करवाया गया. यहां पर पहले उनका कोरोना टेस्ट हुआ लेकिन रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. लेकिन अचानक से उनकी निधन की खबर से फिल्मी हस्तियों की भी आंखे नम हो गई हैं. हाल ही में जॉनी बक्शी के निधन पर एक्टर अनुपम खेर और एक्ट्रेस शबाना आजमी ने भी अपना दुख सोशल मीडिया के जरिए जाहिर किया है.

इस बारे में जानकारी देते हुए जॉनी बक्शी की बेटी प्रिया ने बताया कि, “उन्हें कल यानी शुक्रवार को ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उस दौरान उन्हें सांस लेने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. लेकिन उनकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर रखा था. पहले कोरोना टेस्ट हुआ जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई. इसके बाद उनका ट्रीटमेंट शुरू हुआ लेकिन शनिवार की देर रात करीब 1:30 या फिर 2 बजे के बीच दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया.” बताया जा रहा है कि शनिवार को ही परिवार के सामने उनका दाह-संस्कार कर दिया गया.

फिलहाल जॉनी बक्शी के निधन पर दुख जताते हुए अनुपम खेर ने लिखा है कि,”जॉनी बक्शी के निधन का सुनकर दुख हुआ. मुंबई में वह मेरी जिंदगी के शुरुआती समय के एक मजबूत हिस्सा थे. एक प्रोड्यूसर के तौर पर, एक दोस्त, एक सपोर्टर और एक मॉटिवेटर थे. उनकी हंसी काफी प्रभावशाली जो कि उनके आसपास के लोगों को खुशी देती थी. अलविदा मेरे दोस्त. ओम शांति.”

ये भी पढ़ें:- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भड़के ये प्रोड्यूसर, दुनिया को बताई बॉलीवुड की असली सच्चाई