Friday, December 3, 2021

बॉलीवुड से आई एक और बुरी खबर, अब इस प्रोड्यूसर का हुआ निधन

Must read

- Advertisement -

कोरोना काल में एक बार फिर बॉलीवुड से बुरी खबर आ रही है। हिंदी सिनेमा के फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर रेयान स्टीफन  (Ryan Stephen) का आज निधन हो गया है। कुछ दिन पहले ही वह कोरोना पॉजिटिव पाए गये थे। रेयान कई वर्षों तक फिल्म निर्माता करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस से जुड़े थे। हाल ही में रेयान स्टीफन रिलीज हुई कियारा आडवानी की फिल्म ‘इंदु की जवानी’ और काजोल, श्रुति हासन, और नेहा धूपा की शॉर्ट फिल्म ‘देवी’ के कारण सुर्ख़ियों में आये थे।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें:- बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं प्रेम चोपड़ा की नातिन सांची! बोल्डनेस में देती हैं एक्ट्रेस को मात

वेब सीरिज ‘द फैमिली मैन’ के राइटर और प्रोड्यूसर सुपर्ण एस वर्मा ने रेयान स्टीफन ने निधन की जानकारी ट्वीट करके दी है। प्रोड्यूसर सुपर्ण ने रेयान की एक तस्वीर साझा करते हुए ट्विटर पर शोक जताते हुए लिखा, ”एक निर्दयी दुनिया में आपकी करुणा के लिए धन्यवाद। मुझे खुशी है कि हमने कुछ कहानियों पर एक साथ काम किया, जिसको लिखने का आनंद आपके कारण था। आप अपने पीछे बहुत से लोग छोड़ गये जो आपसे प्यार करते हैं.. भगवान आपका भला करे। ”

एक बार फिर से बॉलीवुड में प्रोड्यूसर रेयान स्टीफन के निधन से शोक व्याप्त हो गया है। रेयान के निधन से हैरान हुए अभिनेता मनोज वाजपेयी ने प्रोड्यूसर सुपर्ण के ट्विट को रिट्वीट करते हुए लिखा,” यह हम सभी के लिए बेहद शॉकिंग है, जो इस कोमल आत्मा को जानते हैं। रियली में सच नहीं हो सकता !! मुझे तुम्हारी याद आएगी मेरे दोस्त रेयान। ”

'इंदू की जवानी' फिल्म के प्रोड्यूसर रेयान स्टीफन की हुई मौत, कोरोना वायरस से थे संक्रमित वहीं बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रेयान की एक फोटो शेयरकी है, जिसमें लिखा था, “रिप रेयान”।

'इंदू की जवानी' फिल्म के प्रोड्यूसर रेयान स्टीफन की हुई मौत, कोरोना वायरस से थे संक्रमित एक्टर वरुण धवन के अवाला एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने ब्रोकन हर्ट शेयर करते हुए फिल्म निर्माता की एक फोटो लगाई और कैप्शन दिया, “हमारे सबसे प्यारे रेयान बहुत जल्द चले गए”।

इसे भी पढ़ें:- भाईजान के बाद अब मीका सिंह के पीछे पड़े Kamal Rashid Khan, सिंगर ने दिया करारा जवाब

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article