Categories
मनोरंजन

सुशांत राजपूत को अंकिता लोखंडे ने सरेआम सबके सामने मारा था थप्पड़, जानें क्या थी वजह  

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सुशांत राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। इस खबर पर ऐसे भी बेशुमार लोग हैं, जिन्हें इस पर यकीन नहीं हो रहा है, लेकिन अब यह हकीकत में तब्दील हो चुका है। जिसे हमें अब स्वीकार करना होगा। सुशांत राजपूत का गत रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थिति अपने आवास पर पंखे से लटकता हुआ शव मिला था। बताया जा रहा है कि पिछले काफी दिनों से तनावग्रस्त भी चल रहे थे। वे एक मनोरोग डॉक्टर से अपना उपचार करा रहे थे।

ये भी पढ़े :सुशांत सिंह राजपूत की मौत से कुछ समय पहले एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने क्यों लिखी थी ये बात? अब हुई वायरल

वहीं लोगों का ऐसा कहना है कि करियर लाइफ और निजी लाइफ में जारी उतार-चढ़ाव के बीच उन्होंने यह खौफनाक कदम उठाया है। संजय निरुपम ने कहा कि आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि छिछोरो सहित उनसे सात फिल्मे छिन ली गई थी। छिछोरे फिल्म पिछले साल सितंबर में आई थी। अब इसके बाद उनके पास केवल एक आखिरी फिल्म दिल बेचारा पड़ी थी। जिसमें व एक नई एक्ट्रेस संजना सांघी के साथ काम कर रहे थे। वहीं करियर लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ में भी काफी उतार-चढ़ाव वाली रही। जिससे वे काफी तनावग्रस्त हो जाते हैं।

बताया जा रहा है कि उनका छह सालों का रिलेशनशिप भी ठीक नहीं चल रहा था। वो काफी विवादों से भरा हुआ था। टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता की कोएक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से उनकी रिलेशनशिल का दी एंड काफी दुखभरा रहा। बताया जाता है कि दोनों के बीच तनाव इतना बढ़ गया था कि बात अब मारपीट तक आ चुकी थी। इतना ही नहीं, एक नाइट क्लब के दौरान अंकिता लोखंडे ने सुशांत राजपूत को सरेआम थप्पड़ तक मार दिया था, जिसके चलते दोनों के रिश्तों में काफी तनाव बढ़ गया था।.यह वाकया 2015 का है, जब अंकिता से तीखी नोकझोंक के बाद सुशांत अपनी फीमेल फ्रैंड के साथ डांस करने लगे थे। वहीं अंकिता के कहने के बावजूद भी जब सुशांत नहीं माने तो उन्होंने सुशांत को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था।

थप्पड़ मारे जाने की घटना के बारे में सुशांत ने कहा कि वे एक दिन में कई ऐसी काम करते हैं, जिनके लिए उन्हें थप्पड़ पड़ना चाहिए। लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ था। वहीं अंकिता ने कहा था कि वे कभी भी सुशांत को थप्पड़ नहीं मार सकती है। वहीं इस घटना के बाद दोनों के रिश्ते हमेशा-हमेशा के लिए टूट चुके थे। इस घटना के बाद सुशांत काफी टूट चुके थे और आखिरी में नतीजा यह रहा कि वे अपने आपको संभाल नहीं पाए।

ये भी पढ़े :सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी की तस्वीर वायरल होने पर भड़के सेलेब्स, साइबर सेल ने भी दी ये चेतावनी