Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ इस हाल में नजर आई अंकिता लोखंडे,...

ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ इस हाल में नजर आई अंकिता लोखंडे, भड़के यूजर्स

टीवी दुनिया का जाना-पहचाना चेहरा और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में अपना 36वां जन्मदिन मनाया है. अंकिता से इस स्पेशल-डे को अपने दोस्तों और ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ सेलिब्रेट किया. जिसकी तस्वीरें भी अंकिता ने इंस्टाग्राम से फैंस के साथ साझा की. इन तस्वीरों में अंकिता जमकर मस्ती और नाचते हुए नजर आ रही थीं. अंकिता के बर्थडे फोटोज व वीडियोज में संदीप सिंह भी नजर आए थे जिस वजह से एक्ट्रेस टोलर्स के निशाने पर चढ़ गई थीं. अब हाल ही में अंकिता ने बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ गोवा वैकेशन की यादों को ताजा किया है. जिसमें अंकिता अपने प्रेमी की बाहों में जिस हाल में नजर आ रही हैं उस वजह से यूजर्स उनकी क्लास लगा रहे हैं.

प्रेमी की गोद में अंकिता
दरअसल, सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपनी थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं. जिसमें वह अपने परिवार, दोस्तों और बॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन मनाने गोवा गई थीं.ankita lokhande boyfriend romantic इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, ‘हम पूरी फैमिली एक बार फिर गोवा जाने के लिए इच्छुक हैं?’

शेयर की गई तस्वीरों में अंकिता, विकी जैन की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने डेनिम शॉर्टस के साथ रेड फ्लोरल टॉप पहना हुआ है और गॉगल्स लगाए हुए हैं. एक्ट्रेस का लुक काफी सुर्खियों में है. लेकिन कुछ यूजर्स को अंकिता की ये तस्वीरें पसंद नहीं आ रही और वो उन्हें सुशातं सिंह राजपूत की मौत की याद दिला रहे हैं.

ट्रोलर्स को जवाब
जब अंकिता को सोशल मीडिया पर बर्थडे पार्टी में संदीप सिंह को बुलाने पर ट्रोल किया गया था तब अंकिता ने एक पोस्ट शेयर कर ट्रोलर्स को जवाब दिया था. जिसमें उन्होंने लिखा- ‘मैं और मेरा दिल कई मुद्दों से लड़ रहे हैं, लेकिन एक चीज हमारे अंदर कभी नहीं रही, वह है नफरत. यदि आपके भीतर नफरत भरे विचार आते हैं तो इससे आपकी आत्मा भी खराब होती है.’ इसके अलावा दूसरी पोस्ट में अंकिता ने लिखा, ‘मैं शांत रहने वाली हूं. यदि लोग मेरे बारे में नकारात्मक विचार रखते हैं तो मैं जानती हूं कि यह उनकी राय है. यह उनके संस्कारों पर आधारित है और उनके आज के मूड पर निर्भर करती है. उनकी राय उनकी हकीकत को भी बयां करती है, मेरी नहीं. मैं यह जानती हूं कि मैं क्या हूं, इसलिए हमेशा शांत रहती हूं.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

बता दें, अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया है और उनकी मौत के बाद अंकिता ने सामने आकर ना सिर्फ दुख जताया था बल्कि न्याय की मांग की थी.

ये भी पढ़ेंः- अंकिता लोखंडे की वीडियो देखकर भड़के सुशांत के फैंस, लगाई फटकार

Most Popular