रिया चक्रवर्ती के आरोपों का अंकिता लोखंडे ने दिया मुंहतोड़ जवाब, सबूत के साथ पेश की रिश्ते की सच्चाई

540
Ankita-rhea

सुशांत के आत्महत्या (Sushant Suicide) की कड़ी को सुलझाने के लिए सीबीआई (CBI) जितने कदम आगे बढ़ाती है उसके सामने उतने ही सवाल आकर खड़े हो जाते हैं. एक निजी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से पलड़ा झाड़ लिया है. उनका कहना है कि वो सुशांत से बहुत ही ज्यादा प्यार करती थीं. लेकिन उनकी कुछ बुरी आदतों को कंट्रोल नहीं करती थीं क्योंकि ऐसा सुशांत नहीं चाहते थे. बाकी चीजों में रिया उनको सलाह देती थीं. लेकिन नशे के मामले में वो उन्हें कुछ नहीं कहती थीं. रिया की माने तो सबसे बड़े आरोपी सुशांत और उनका परिवार ही है! क्योंकि एक्ट्रेस ने जो इंटरव्यू दिया है उसमें हर जगह सुशांत, उनकी फैमिली और फिर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का भी नाम शामिल हो गया है. जिसका जवाब अब अंकिता ने पूरे सबूत के साथ दिया है. इस सबूत को देखने के बाद रिया का क्या रिएक्शन होगा ये शायद उन्होंने भी नहीं सोचा होगा. रिया के एक-एक आरोपों का मुंहतोड़ जवाब अंकिता ने अपने पोस्ट के जरिए दिया है.

ये भी पढ़ें:- SSR केस: पूछताछ में रिया चक्रवर्ती को IPS नुपुर शर्मा ने जड़ा जोरदार थप्पड़? जानें पूरी सच्चाई

दरअसल रिया ने जब इंटरव्यू दिया था उसके बाद ही गुरूवार के दिन अंकिता ने अपनी ओर से इस पर पहली प्रतिक्रिया दी थी. लेकिन अब अंकिता एक के बाद एक सभी सवालों के जवाब तथ्य और सबूत के साथ दे रही हैं. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अंकिता के जवाबों को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि जैसे उन्होंने रिया के एक-एक शब्द को बारीकी से सुनने के बाद अपने दिमाग में बिठा लिया है. इसी बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बहुत कुछ लिखा है.

अंकिता का कहना है कि जिस समय सुशांत उनके साथ रिलेशन में थे उस वक्त एक्टर किसी भी तरीके के डिप्रेशन में नहीं थे. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इस नोट में अपने और सुशांत के रिश्ते को लेकर भी कई बातें कही हैं. उन्होंने लिखा है कि, पहले मैं सभी को ये बता देती हूं कि मैं सुशांत के साथ 23 फरवरी साल 2016 तक साथ रही थी. इस रिलेशन के दौरान वो किसी भी तरह के डिप्रेशन की समस्या से नहीं जूझ रहे थे. यहां तक कि वो किसी भी साइकेट्रिस्ट से भी नहीं मिले थे. उस वक्त तक वो बिल्कुल सही थे.

इसके बाद इस नोट के जरिए अंकिता लोखंडे ने ये भी क्लियर किया है कि वो पिछले 4 साल से सुशांत के टच में नहीं थीं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, अभी तक मैनें किसी भी प्लेटफॉर्म पर ऐसा बयान नहीं दिया, कि अलग होने के बाद भी सुशांत और मैं टच में थे. हालांकि जिस दौरान मैं मणिकर्णिका की शूटिंग कर रही थी, उस वक्त मेरे दोस्त ने इसका एक पोस्टर जरूर शेयर किया था जिस पर सुशांत ने कमेंट भी किया था. इसके आगे अंकिता ने ये बात भी स्पष्ट की है कि ब्रेकअप के बाद मैनें सुशांत से कभी बात तक नहीं की. लेकिन ये जरूर कहती हूं कि सुशांत के सपनों को पूरा करने के लिए मैं प्रेयर करती थी. लेकिन जब मैं उनसे अलग हुई तो फिर उनकी जिंदगी में कभी दखल नहीं दिया.

 

View this post on Instagram

 

Is this #claustrophobia ? u always wanted to fly and u did it .😊

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

इसके आगे अंकिता ने एक और बात स्पष्ट कर दी है. उनका कहना है कि सुशांत और रिया चक्रवर्ती रिलेशन में थे या नहीं इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी. यहां तक कि उन्हें इन सब चीजों को लेकर कोई परेशानी या परवाह भी नहीं हुई. लेकिन इस नोट के जरिए अंकिता ने ये जरूर कहा कि यदि किसी ने उनके और सुशांत के बीच के रिलेशन के बारे में सवाल किया तो वो सिर्फ सच बताएंगी. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने तो ये भी कहा कि वो एक्टर के परिवार के साथ हैं. इससे पहले अंकिता ने सुशांत का प्लेन चलाते हुए एक वीडियो अपने इंस्टग्राम से शेयर किया था. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि क्या इसे ऊंचाई से डरना कहते हैं. सुशांत सपने देखता था, और उड़ना भी चाहता था. खास बात तो ये है उसने ये सपना भी पूरा किया.

ये भी पढ़ें:- सारा अली खान के बयान से मचा बवाल, बोलीं- ‘अच्छा हुआ मेरे मां-बाप का तलाक हो गया’, जानें वजह