‘मैं जानती हूं..’ सुशांत सिंह को याद कर फिर टूटी अंकिता लोखंडे

84
ankita lokhande emotional on sushant death 2 months

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच अब तेजी से आगे बढ़ रही है और कई ऐसे खुलासे कर रही है. जिनसे अब तक फैंस ही नहीं बल्कि परिवार भी अनजान था. एक्टर के निधन को आज पूरे 2 महीने हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर उनके परिवार, दोस्त हर कोई पुरानी यादें शेयर कर भावुक हो रहा है. एक्टर की मौत से कई लोगों को गहरा सदमा पहुंचा है और उनकी याद में एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) फिर से भावुक हो गई. अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी फीलिंग्स बयां की हैं.

भावुक हुईं अंकिता लोखंडे
अंकिता ने एक्टर के निधन को दो महीने पूरे होने पर इमोशनल होते हुए एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने और सुशांत के फैंस से 15 अगस्त यानी कल (शनिवार) को होने वाली ग्लोबल प्रेयर में भी जुड़ने की अपील की है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, – ‘आज पूरे दो महीने हो गए सुशांत…और मुझे पता है, तुम जहां भी हो खुश होंगे.’

2016 में हुए थे अलग
अंकिता और सुशांत एक ऐसे कपल थे जिनके बीच का प्यार इतना गहरा था कि, कभी किसी ने नहीं सोचा कि दोनों अलग होंगे. लेकिन साल 2016 में जब पता चला कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं तो फैंस को काफी बुरा लगा था. क्योंकि, इनकी जोड़ी हर किसी को पंसद थी.Sushant-Singh-And-Ankita-Lokhande दोनों करीब 6 सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे और अंकिता एक ऐसी इंसान हैं जिन्होंने सुशांत के साथ समय ज्यादा समय बिताया और वो उन्हें करीब से जानती भी हैं. शायद इसीलिए वो बार-बार यही कह रही हैं कि, सुशांत को डिप्रेशन हो ही नहीं सकता.

अंकिता की इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैंस से लेकर कई सेलेब्स भी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और सोशल मीडिया पर अब फैंस के अलावा कई दिग्गज कलाकारों ने भी सुशांत की मौत पर सीबीआई जांच की मांग की है.

देश जानना चाहता है सच
इस पोस्ट से पहले अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो भी शेयर किया था. जिसमें उन्हें ये कहते हुए सुना जा सकता है कि. पूरा देश जानना चाहता है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ? जस्टिस फॉर सुशांत. सीबीआई फॉर एसएसआर. इस वीडियो को अंकिता ने #justiceforsushantsinghrajput और #CBIforSSR हैशटैग के साथ शेयर किया था. बता दें, एक्टर की मौत के बाद से अंकिता गहरे सदमे से गुजर रही हैं और ऐसे मुश्किल समय में वह लगातार आगे बढ़कर न्याय की गुहार लगा रही हैं. अंकिता सुशांत के परिवार के साथ भी बराबर खड़ी हैं. सबको भरोसा है कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सच्चाई सामने जरूर आएगी.

ये भी पढ़ेंः- खुलासाः 14 जून की सुबह से ही इस शख्स के साथ फोन पर थीं रिया चक्रवर्ती, घंटों हुई थी बातें