Tuesday, January 31, 2023

Ankita Lokhande ने बोल्ड लुक में किया ऐसा डांस, देखकर यूजर बोले,’डांस तो बस एक बहाना इनको तो बस …

अंकिता लोखंडे ने एक बार फिर से चर्चा में आ गई है दरअसल इस अंकिता लोखंडे ऐसा डांस दिखाया देखकर लोगों के भी पसीने छूट गए हैं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Must read

- Advertisement -

Ankita Lokhande Video: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपने खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर किया करती हैं। अंकिता लोखंडे ने एक बार फिर से चर्चा में आ गई है दरअसल इस अंकिता लोखंडे ऐसा डांस दिखाया देखकर लोगों के भी पसीने छूट गए हैं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया ऐसा डांस

- Advertisement -

मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस वक्त अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में अंकिता लोखंडे ने अपने खूबसूरत घर के कोने कोने को दिखाया है। अंकिता लोखंडे ने अपने नए घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की थी लेकिन इस बार अंकिता लोखंडे का वीडियो काफी सुर्खियों में आ गया है। अं इस वीडियो को अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है कुछ लोग अंकिता लोखंडे को ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। 2 मिनट के इस वीडियो में निषेचन घूम घूमकर अपने लैविश घर का कोना कोना दिखा रहे हैं।

यूजर्स ने दी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के इस वीडियो पर लोग उनकी तारीफ कर रहे तो कुछ लोग उनकी क्लास लगा रहे हैं। कुछ लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि अंकिता लोखंडे डांस के बहाने अपने घर का कोना-कोना दिखा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,”डांस तो बस एक बहाना है इनको तो बस अपना घर दिखाना है।”वही कुछ यूजर तो इनके घर दिखाने वाले अंदाज को निंजा टेक्निक भी बताया है। इस दौरान अंकिता लोखंडे का बोल्ड अंदाज साफ दिखाई दे रहा है|

Read More-Aamir Khan की लाडली अपनी ही सगाई में बनी फोटोग्राफर, इरा खान ने बैठ कर क्लिक की दोस्तों की तस्वीरें

- Advertisement -

More articles

Latest article