मुंबई(Mumbai)। टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे(ankita lokhande) इन दिनों अपने शो पवित्र रिश्ता 2.0 को लेकर सुर्खियां में हैं. बता दें कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को टीवी के फेमस शो ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta)  की वजह से घर-घर में पहचान मिली. शो में मानव और अर्चना का किरदार निभाते-निभाते दोनों एक दूसरे के करीब आ गए और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. इनकी जोड़ी को दर्शक भी बेहद पसंद करते थे. सुशांत तो अब दुनिया में नहीं रहें लेकिन अंकिता लंबे समय बाद फिर से ‘पवित्र रिश्ता’ के नए सीजन पवित्र रिश्ता 2.0 में नजर आएंगी. इस सीजन में सुशांत का रोल शहीर शेख(shahir shekh) प्ले कर रहे हैं. वहीं शो की वजह से एक बार फिर अंकिता को पुराने दिनों की याद आ गई और उन्होंने सुशांत को याद करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा. जो सोशल मीडिया(social media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि अंकिता और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 6 साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे. हालांकि कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद दोनों अलग हो ग. वहीं अब अंकिता इस शो के सीजन 2 की शूटिंग कर रही हैं. और

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने सोशल मिडिया पर  लिखी थी ये इमोशनल करने वाली लाइन - Bollywood Remind | bollywood breaking  news in hindi ,social ...हाल ही में उन्होंने इसके सेट पर सुशांत को याद करते हुए एक नोट शेयर किया है.

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम(instagram) अकाउंट पर अपनी एक साड़ी में तस्वीर पोस्ट की है. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि, ‘काश कभी मैं अपनी लाइफ में पीछे जा पाती, कुछ बदलने के लिए नहीं बल्कि कुछ चीजों को दोबारा महसूस करने के लिए. नॉस्टैलजिक महसूस कर रहीं हूं और मुझे अच्छा लग रहा है जहां से मैंने शुरुआत की थी वहीं आकर मेरा ‘पवित्र रिश्ता’ का सेट. इस बार अकेले परफॉर्म करने के लिए गणपति बप्पा का आशीर्वाद चाहिए’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

तस्वीर में,अंकिता एक खूबसूरत सफेद साड़ी में नजर आ रही हैं. जिसमें सिल्वर सीक्विन डिटेलिंग की गई है. उन्होंने अपने लुक को ट्रेडिशनल ज्वैलरी के साथ पूरा किया है. इस पोस्ट में कई सेलेब्रिटीज ने उनके नए लुक को लेकर उनकी तारीफ

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को हुए 60 दिन, अंकिता लोखंडे बोलीं- मुझे पता है  कि...भी की हैं. उनकी इस पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अंकिता की तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित घर में आत्महत्या(suicide) कर ली थी. उनके आकस्मिक निधन ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. लेकिन उनके जाने के बाद भी आज तक लोग उन्हें भूले नहीं

Sushant Singh Rajput Suicide Case | Love and Relationships of Sushant Singh  Rajput which never got Completed | पुरानी यादें मिटाने डिलीट कर दिया था  इंस्टाग्राम अकाउंट, रिया के साथ जनवरी मेंहै. उनके फैन्स आज भी उन्हें याद करते हैं. सुशांत एक बेहद ही शानदार एक्टर होने के साथ-साथ एक बेहद अच्छे इंसान भी थे. वो लोगों की मदद करने के लिए कभी पीछे नहीं हटते थे.

इसे भी पढें-फिल्म ‘थलाइवी’ के प्रमोशन के लिए कपिल के सेट पर पहुंची कंगना रनौत, मस्ती करती आईं नजर