जेल में पहुंची Anjali Arora की मां, बेटी को दी फारुकी से दूर रहने की सलाह, ब्वॉयफ्रेंड ने भी भेजा संदेश

0
511
anjali arora

कंगना रनौत का शो लॉक अप बहुत जल्द खत्म होने वाला है शो का फिनाले बहुत पास है शो में कैदियों के बीच आपस में तकरार और प्यार लगातार देखने को मिल रहा है। अब शो में इमोशनल रोलर कोस्टर राइड जैसा एपिसोड दिखाई दिया है । इस एपिसोड में कंटेस्टेंट के परिवार के सदस्य और दोस्त एक पारिवारिक के विशेष कार्य के हिस्से के तौर पर शो के जुड़ेगे। शो के दौरान कैदी अपने परिवार वालों से मिलकर बहुत भावुक होते दिखाई देंगे शो में पहली बार अंजलि की मां पहुंची और उन्होंने अपनी बेटी को फारूकी से दूर रहने की सलाह दी ।

अंजलि अरोड़ा अपनी मां को देख रोने लगी और मां से मिलकर काफी भावुक हो गई मां से अंजलि पूछती है कि जो भी वह गेम खेल रहे हैं क्या वहीं पर ठीक दिख रहा है इस पर उनकी मां कहती है गेम अकेले खेलना चाहिए और किसी पर भरोसा ना करें।

कोई किसी का सगा नहीं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

अंजली क्यों नहीं समझ आती है कि जेल में कोई भी किसी का सगा नहीं है सब अपना-अपना गेम खेल रहे हैं मां की यह बात सुनकर अंजलि ने पूछा मुनव्वर भी नहीं बेटी के सवाल पर उन्होंने कहा कि कोई नहीं किसी पर भरोसा मत करो मुंह पर सब लोग एक हैं और बाकी अलग कोई साथ नहीं दे रहा आंखें खोल दिमाग खोल।

मुनव्वर दीदी की मां से मिला तो उन्होंने कहा कि वह अच्छा खेल रहे हैं और वह एक दोस्त के रूप में अच्छे लगते हैं हालांकि उनकी बात जाने के बाद अंजली से उन्होंने कहा कि उसे थोड़ा दूरी बना कर रख तेरी साड़ी वोटिंग उसे जा रही है यह क्यों अंजलि शब्द हो जाती हैं उन्होंने अंजलि को यह भी बताया कि जब उन्होंने मुनव्वर को आई लव यू बोला था तो उसका वीडियो बाहर वायरल हुआ था। इसी के साथ है जब अंजलि अपने बॉयफ्रेंड के बारे में मां के सवाल करती है तो मां कहती है वह तुमको मिस कर रहा है।

इसे भी पढ़ें-खुद को सुंदर-सुशील बहू कहने वाली Alia Bhatt को किचन की नहीं पता जरा भी A B C D