Categories
मनोरंजन

अनिल कपूर ने किस सीन के सवाल पर दिया जवाब, कहा- ऐसा देखकर मन के कोने में बुरा सा…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर अनिल कपूर भले ही 63 साल के हो गए हैं, लेकिन उन्हें देखकर आज भी ऐसा महसूस होता है कि जैसे वो अभी 30 के ही आसपास हैं. जब भी अनिल कपूर किसी शो या फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचते हैं तो उनसे एक बार ये सवाल जरूर पूछा जाता है कि आखिर वो ऐसा क्या खाते हैं, जिससे अभी वो जवान ही दिखाई देते हैं. लेकिन हर बार की तरह अनिल कपूर इस बात को हंसी में टाल देते हैं.

Anil kapoor

अनिल कपूर अक्सर एंटरटेनमेंट मूड में दी देखे जाते हैं. शायद यही वजह है कि लोग बेबाकी से उनसे कोई सा भी सवाल पूछ लेते हैं. इन दिनों बॉलीवुड में जितनी भी फिल्में आ रही हैं, उनमें किसिंग सीन होना आम बात हो गई है. हालांकि अनिल कपूर की बात करे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री को उन्होंने जितनी भी फिल्में दी हैं, उनमें उनके कई अलग-अलग अवतार देखने को मिले हैं. हाल ही में जब मलंग का ट्रेलर लॉन्च हुआ तो लोगों ने इसे जमकर देखा, और ट्रेलर की तारीफ भी की. जब इस ट्रेलर में हुए किसिंग सीन को लेकर अनिल कपूर से सवाल किया गया कि उन्होंने आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी के किस सीन को देखकर ऐसा कभी कुछ महसूस हुआ कि उन्हें अपने दौर में इस तरह का कोई मौका नहीं मिला है.

Anil kapoor

इस सावल को सुनने के बाद अनिकल कपूर हंस पड़े और उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि “क्या आप चाहते हैं कि मेरी घर पर पिटाई हो..? वहां सोनम व रिया यानी उनकी बेटियां और पत्नी सुनीता हैं.” लेकिन इसके बाद उन्होंने जवाब भी दिया और कहा कि “जाहिर सी बात है, मन के किसी कोने में बुरा सा लगता है.”

ये भी पढ़ें:- 63 साल की उम्र में भी कैसे जवान नजर आते हैं अनिल कपूर, सलमान खान जानते हैं उनकी फिटनेस का बड़ा राज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *