रिपोर्टर के इस सवाल पर गुस्साई रेखा ने दिया ऐसा जवाब, जान कर चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक रेखा ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों को जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. अभिनेत्री रेखा ने करीबन 180 से ज्यादा फिल्में की है. अपनी फिल्मों के लिए उनको राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और फिल्म फेयर पुरस्कार भी मिल चुका. इन दिनों रेखा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक इंटरव्यू के दौरान रिपोर्टर पर गुस्सा करती हुई दिखाई दे रही है. वो रिपोर्टर से बोलती हैं कि तुम्हारी रिपोर्ट बिल्कुल जीरो है.

यह भी पढ़े-मां की गैरमौजूदगी में खुद को बेबस महसूस कर रही Hina Khan , पोस्ट कर बताया हाल

बता दें कि इंटरव्यू के दौरान रिपोर्टर ने रेखा से पूछा कि आपने अपना एक्टिंग का कैरियर 13 साल की उम्र में शुरू किया था. रेखा ने रिपोर्टर को इसी बात पर रोकते हुए कहा कि आपकी जो रिसर्च है ना वह बिलकुल जीरो है. रेखा की इस बात पर रिपोर्टर ने सफाई देते हुए कहा कि मेरा मतलब है कि 13 साल की उम्र में ही आप अभिनेत्री बनी, स्टार बनी. आपके कैरियर की शुरूआत वहीं से हुई. आप चाइल्ड आर्टिस्ट थी और आपने छोटे रोल भी किए . इसके जवाब में रेखा ने कहा कि जब मैं 6 महीने की थी मैंने तभी फिल्मों में काम किया था.
रेखा ने आगे कहा कि अभी मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था. इसके आगे उन्होंने कहा कि “मां का जो अप्रोच है अपने बच्चे के प्रति और एक्टर का जो अप्रोच है अपने काम के प्रति, उसमें मुझे ज्यादा फर्क नहीं लगता है। मैं जिंदगी में भले ही मां नहीं बन सकी, लेकिन मेरे लिए फिल्में, जैसे मां का अप्रोच होता है वही अप्रोच है।”

इंटरव्यू के दौरान जब रेखा से पूछा कि अमिताभ बच्चन के साथ आप ने कुल 10 फिल्मों में काम किया है रिपोर्टर को रोकते हुए रेखा ने कहा कि 10 नहीं 11. इतना ही नहीं इसके आगे जब रिपोर्टर ने कहा कि फिल्म सिलसिला के बाद आपने अमिताभ बच्चन के साथ काम क्यों नहीं किया तो रेखा ने कहा कि मैंने उनके साथ हाल में ही काम किया है.

ज्ञात हो कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब इंटरव्यू के दौरान पहला एक्टर एक्ट्रेस किसी रिपोर्टर पर भड़के हैं. आलिया भट्ट से लेकर दीपिका पादुकोण ,अक्षय कुमार और गोविंदा जैसे कई कलाकार रिपोर्टर पर भड़क चुके हैं.

इसे भी पढ़े-कोरोना का कहर : शरीर में कैसे बढ़ाएं Oxygen Level, इन चीजों का करें भरपूर सेवन

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,092,598FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles